बॉलीवुड

रवीना टण्डन भी कोरोना संक्रमितों की सहायता के लिए आई आगे

आख़िर फैंस क्यों रवीना टण्डन को बता रहें रियल लाइफ हीरोइन?

जिस दौर में पूरा देश कोरोना वायरस की मार झेल रहा। ऐसी स्थिति मे मानवता को बचाना ही देश और समाज का पहला कर्तव्य होना चाहिए। बेहतर बात यह है कि इसके लिए लोग बड़ी संख्या में आगे भी आ रहें हैं। कोरोना के बढ़ते मामले और ऑक्सीजन की कमी राजधानी दिल्ली की हालत कमज़ोर बना रही। ऐसे में दिल्ली ऑक्सीजन भेजने के लिए अब अभिनेत्री रवीना टण्डन ने हाथ आगे बढ़ाया है। बॉलीबुड अभिनेत्री रवीना टण्डन ने “ऑक्सीजन सेवा ऑन द व्हील्स मुंबई टू दिल्ली” नामक एक पहल की शुरुआत की है। जिसके तहत वह अपने गैर-लाभकारी संगठन “रुद्र फाउंडेशन” के माध्यम से राजधानी दिल्ली तीन सौ ऑक्सीजन सिलेंडर भेज रही। ताकि ऑक्सीजन की कमी झेल रहे कोरोना संक्रमितों की मदद हो सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रवीना टण्डन ने ऑक्सीजन सिलेंडर की फोटो पोस्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “मेरी टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। भले ही यह सागर में एक बूंद की तरह है लेकिन हमें उम्मीद है कि हम इसके जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर पाएंगे।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “मैंने अभी तक जरूरतमंद लोगों के लिए 300 सिलेंडर भेजा है। लेकिन हम और राशि एकत्रित करने में लगे हैं। चाहें वह हमारे दोस्त हो या कोई और जिनके पास अतिरिक्त पैसा है। हम लोगो पर दबाव नही डाल रहें हैं, आम आदमी आगे आकर दान करे। इस समय हर किसी को आपातकाल के लिए बचाने की ज़रूरत है, जिसका वे सामना कर सकते हैं।”


गौरतलब हो रवीना टण्डन पहली सेलिब्रिटी नहीं जो मानवता की सेवा के लिए आगे बढ़कर आई हैं। इसके पहले सोनू सूद, सलमान खान, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और ट्विंकल खन्ना आदि ने भी मदद का हाथ बढ़ाया था, और अभी भी लगातार मदद कर रहें। वही रवीना टण्डन के इस सराहनीय कार्य पर उनके फैंस काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहें हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर रवीना की जमकर तारीफ़ हो रही है। एक यूजर ने लिखा- “हीरोइन बस पर्दे पर तो हजार मिल जाएंगी पर रियल लाइफ हीरोइन रवीना टंडन आप हो!”

Back to top button