दिलचस्प

90 के दशक का गाना बजते ही एक दूसरे की बाहों में थिरकने लगे ओल्ड कपल, देखें स्वीट Video

कहते हैं जब भी नाचो तो पूरे दिल से नाचो। नाचने का असली मजा तभी है जब आप खुद के लिए डांस करते हैं। यदि किसी शो ऑफ या कोई और फायदे के लिए डांस करते हैं तो उसमें वह बात नहीं होती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन ओल्ड कपल को ही ले लीजिए। यह वृद्ध दंपति एक कैफे में इतना शानदार डांस करता है कि लोग इनके फैन हो गए।

इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे बूढ़े कपल 90 के दशक के गाने ‘वो चली वो चली…’ पर दिल जितने वाला डांस करते हैं। यह वीडियो कोलकाता के एक कैफे का बताया जा रहा है। इस खूबसूरत वीडियो को @thebohobaalika नामक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट पर साझा किया है।

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम यूजर @thebohobaalika ने कैप्शन में लिखा कि ‘यह वीडियो कोलकता के हार्ड रॉक कैफे का है। यहां एक बैंड 90 के दशक का गाना बजा रहा था तभी ये वृद्ध दंपति बहुत ही प्यारा डांस करने लगा। इनका डांस देख हर कोई मुरीद हो गया।’ चलिए पहले आपको यह वीडियो दिखा देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamta Sharma Das (@thebohobaalika)


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही प्यारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘उम्र में कुछ नहीं रखा है, बस आपका दिल जवान होना चाहिए।’ वहीं एक यूजर लिखता है कि ‘इस डांस की सबसे खास बात यह है कि ये खुद के लिए नाच रहे हैं।’ फिर एक अन्य कमेंट आता है कि ‘मैं भी अपने बुढ़ापे में इस ओल्ड कपल की तरह अपने पार्टनर के साथ खुशहाल जीवन बिताना चाहता हूं।’

इस बात में कोई शक नहीं कि ये वीडियो बहुत ही स्वीट है। एक खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी का यही राज है कि आप आखिरी दम तक एक दूसरे की कंपनी इन्जॉय करें। यह मस्ती, फन और मजाक ही है जो आपके एक दूसरे से कभी बोर नहीं होने देता है। अब आप लोगों का तो पता नहीं लेकिन हम खुद को जरूर बुढ़ापे में ऐसे ही देखना पसंद करेंगे।

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही यह वीडियो पसंद आया हो तो इसे अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर करना न भूले।

Back to top button
?>