बॉलीवुड

लेटेस्ट फोटोशूट में कमाल की दिखी सुष्मिता सेन, बोली- मैं जल्द आ रही हूं, देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वे कई हिंदी फिल्मों में नजर आई हैं। फिल्मों के अलावा वे फोटोशूट और फेशन शोज़ भी करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 55 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं।

हाल ही में सुष्मिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे ब्राउन और ब्लैक कलर का आउटफिट पहने शूट करवा रही हैं। इस विडियो में सुष्मिता का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। इस विडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है ‘जल्द ही आ रही हूं, आई लव यू।’

 

View this post on Instagram

 

Coming soon!!! ??❤️???? I love you guys!! #workmode #teamwork #newshow #firstlook #fashion #influencer ? #MyntraFashionSuperstar @MyntraFashionSuperstar @MTVindia @Myntra #MyntraStudio @Voot and use #mfschangetheconversation

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


सुष्मिता का यह विडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसे अभी तक एक लाख 39 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हर कोई सुष्मिता के लुक और खूबसूरती की तारीफ कर रहा है।

‘आर्या’ की वजह मिला करियर को किक


सुष्मिता सेन हाल ही में हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘आर्या’ में नजर आई थी। यह सीरीज हिट साबित हुई। दर्शकों ने इसमें सुष्मिता के काम की बहुत तारीफ की। इसी सफलता के चलते अब इस सीरीज को अन्य भाषाओं जैसे बंगाली, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलगु भाषा में देखा जा सकता है। यह सीरीज सुष्मिता के करियर के लिए भी लाभकारी रही। वे काफी समय से बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखी थी। इस वेब सीरीज से उन्होंने साबित कर दिया कि वे भी किसी से कम नहीं है।

बेटी का बर्थ डे


कुछ समय पहले ही सुष्मिता ने अपनी गोद ली हुई एक बेटी को जन्मदिन की शुभकामना दी। उन्होंने बेटी की बचपन से लेकर अभी तक की तस्वीरें साझा की। याद दिल दें कि सुष्मिता ने शादी नहीं की है लेकिन दो बेटियों को गोद ले रखा है। वे इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रिलेशनशिप में है।

Back to top button