बॉलीवुड

इस तारीख को आ रहा Bigg Boss 14, बदल जाएंगे कई नियम, पहली कंटेस्टेंट का नाम हुआ फाइनल

टीवी पर वैसे तो कई रियलिटी शो आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन एक शो ऐसा भी है जो हमेशा विवादों से घिरा रहता है। अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहां ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ की बात कर रहे हैं। इस शो के पॉपुलर होने के पीछे दो वजहें हैं। पहली सलमान खान (Salman Khan) और दूसरी शो का फॉर्मेट। इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेट्स 24 घंटे कैमरा की निगरानी में रहते हैं। वे तीन महीने तक एक घर में बाकी अंजान लोगों संग कैद रहते हैं। उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क भी नहीं रहता है। इस सिचुएशन में घरवाले चिड़चिड़े हो जाते हैं और फिर लड़ाई झगड़ा और अन्य ड्रामा शुरू होता है। बस दर्शकों को यही सब देखने में बड़ा मजा आता है।

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) की बात करें तो यह सीजन बाकी सभी सीजन की तुलना में ज्यादा हिट रहा था। इसके खत्म होने के बाद फैंस काफी उदास हो गए थे। ऐसे में इन फैंस के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी है। बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14 On-Air date) जल्द शुरू होने वाला है। मेकर्स इस शो को जल्द से जल्द ऑनएयर करना चाहते हैं। गौरतलब है कि अभी तक कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से कलर्स चैनल वाले पुराने एपिसोड्स ही टेलेकास्ट कर रहे थे। इससे चैनल को काफी नुकसान भी हो रहा था। ऐसे में वे अपने चैनल का सबसे लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस’ जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं।

इस तारीख को होगा ‘बिग बॉस 14’ का प्रिमियर

खबरों की माने तो बिग बॉस का 14वां सीजन 20 सितंबर 2020 को प्रीमियर हो रहा है। दावा है कि एक विशाल इवेंट में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स को ‘बिग बॉस 14’ के हाउस में भेजने वाले हैं। हालांकि इस बात को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस खबर के आने के बाद से ‘बिग बॉस’ के फैंस में एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

पहले से थोड़ा अलग होता फॉर्मेट

सूत्रों की माने तो कोरोना महामारी और लॉकडाउन का असर इस साल के शो के फॉर्मेट पर भी नजर आ सकता है। इस बार शो की थीम ‘जंगल’ रहेगी। कोविड-19 से बचने के नियमों को ध्यान में रखते हुए शो के अंदर कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे। इस बार के टास्क भी कुछ ऐसे हो सकते हैं जिसमें फिजिकल कॉन्टैक्ट न के बराबर हो। यह भी बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट्स को इस बार रेस्तरां, होटल, जिम और बाजार जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी।

ये हो सकती है बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट

सूत्रों के अनुसार इस शो की पहली कंटेस्टेंट एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) हो सकती है। दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 के लिए हां भर दी है। इस बात की पुष्टि ‘ट्रेंडज्ञान’ नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने की है। इसके अलावा करण कुंद्रा, निया शर्मा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, और इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पवार जैसे सितारों के नाम भी सामने आ रहे हैं। हालांकि इन बाकी नामों की फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है।

Back to top button