बॉलीवुड

किस कड़वे सच से पर्दा उठाना चाह रहे थे सुशांत? क्यों कहा था- वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे

बॉलीवुड के सबसे मशहूर और सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में गिनी जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद से हर कोई हैरान रह गया है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शोक में डूबी हुई है।

उनके चाहने वालों से लेकर उनके जानने वाले तक सुशांत के इस कदम से बेहद हैरान नजर आ रहे हैं। कोई भी यह नहीं समझ पा रहा है कि सुशांत, जिन्होंने अपनी कई फिल्मों में जिंदगी को जीने का संदेश दिया था, उन्होंने ही आखिरकार खुद से अपनी इतनी बहुमूल्य जिंदगी क्यों समाप्त कर ली। इसी सवाल का जवाब हर कोई ढूंढता नजर आ रहा है।

मिला एक पुराना ट्वीट

इसी क्रम में सोशल मीडिया में उनकी पुरानी बातें कुरेद जा रही हैं और इनके जरिए कोई जवाब निकालने की कोशिश की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत का ऐसे में एक पुराना ट्वीट मिल गया है, जिसमें वे बेहद चौंकाने वाली बात कहते नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का दरअसल काफी पुराना अपने प्रशंसकों के साथ चैट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें कि उनका एक ट्वीट देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से बाहर फेंके जाने की बात इस स्क्रीनशॉट में सुशांत सिंह राजपूत करते हुए दिख रहे हैं।

फैन का ट्वीट

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की किसी फिल्म को लेकर उनकी एक फीमेल फैन ने ट्वीट किया था कि ओह नो, एक बार फिर से इस फिल्म में भी आपका करैक्टर मरने वाला है। बड़े पर्दे पर आपके साथ ऐसा होते हुए मैं देख नहीं पाऊंगी। फिल्म इंडस्ट्री में देखा जाए तो सबसे बड़ा दिल आपके ही पास है। आप जैसे इंसान की उम्र बहुत ही लंबी होनी चाहिए। सुशांत सिंह राजपूत ने इस ट्वीट का जवाब भी दिया था।


इस ट्वीट में उन्होंने यह लिखा था कि ओह नहीं। यदि आप देखेंगी नहीं तो मुझे बॉलीवुड से बाहर निकाल दिया जाएगा। ये लोग मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे। बॉलीवुड में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मैंने आप लोगों को ही अपना गॉडफादर बना लिया है। यदि आप लोगों की इच्छा है तो आप प्लीज इसे जरूर देखिए। तभी बॉलीवुड में मैं टिक पाऊंगा। बहुत सारा प्यार और सम्मान आपको। इसके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने कई इमोजी भी शेयर किए थे। उस दौरान भले ही ये बातें बहुत ही हल्के मूड में बोली गई थीं, लेकिन आज इन शब्दों को पढ़ने के बाद यही शब्द सभी को बहुत ही भारी लग रहे हैं।

कंगना ने जताया रोष

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गुस्सा प्रकट करते हुए कुछ ऐसी ही बातें कही हैं। उन्होंने भी कहा है कि बॉलीवुड में जिनका कोई गॉडफादर नहीं है, उन्हें यहां टिकने के लिए बड़ा ही संघर्ष करना पड़ता है चाहे उनके अंदर प्रतिभा कितनी भी क्यों ना भरी हुई हो। कंगना की बातों का सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में लोग समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें बॉलीवुड के नामचीन लोगों की वजह से सुशांत ने की खुदकुशी, कंगना सहित कई लोगों ने किया इस और इशारा

यह भी पढ़ें पहली फिल्म से सुपरस्टार बनी सलमान की ये हीरोइन पर्दे से हो गई थी दूर, अब कंगना रनौत संग आएंगी नजर

Back to top button