बॉलीवुड

पहली फिल्म से सुपरस्टार बनी सलमान की ये हीरोइन पर्दे से हो गई थी दूर, अब कंगना रनौत संग आएंगी नजर

भाग्यश्री ने पर्दे से बहुत समय से दूरी बनाई थी और अब वो कंगना के साथ इस खास फिल्म में नजर आएंगी

बॉलीवुड में फैंस को सलमान खान के साथ प्यार और दोस्ती का पाठ पढ़ाने वाली भाग्यश्री काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। हालांकि भाग्यश्री का करियर बहुत ज्यादा सफल नहीं हो पाया। इसके बाद से भाग्यश्री ने छोटे पर्दे का रुख किया, लेकिन वो टीवी पर भी ज्यादा हिट नहीं हो पाईं और सिनेमा से कुछ वक्त की दूरी बना ली। हालांकि अब लंबे समय बाद भाग्यश्री एक बड़ा धमाका करने वाली हैं। बता दें कि भाग्यश्री दो बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म करने की घोषणा कर चुकी हैं।

कंगना संग नजर आएंगी भाग्यश्री

हाल ही में भाग्यश्री ने बताया था कि वो बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ एक फिल्म करने वाली हैं। इस खबर के बाद ही अब उन्होंने एक और बड़ी अनाउंसमेंट की है। भाग्यश्री ने बताया कि वो कंगना रनौत के साथ उनकी आने वाली फिल्म थलाइवी में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। भाग्यश्री ने भी कंगना के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा था कि मैं कंगना से पहली बार साल 2006 में मिली थी। उस वक्त उनके करियर की शुरुआत हो रही थी। अब वो यहां तक के थलाइवी के सेट पर वो रिसपेक्टफुल हैं। भाग्यश्री ने बताया कि वो सेट पर पहुंचती ही मेरा अभिवादन करती हैं। वहीं कंगना भी भाग्यश्री के साथ काम करके काफी खुश हैं।

फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं भाग्यश्री

भाग्यश्री ने फिल्म को लेकर कहा कि मैंने पिछले साल के सिंतबर महीने में ही मैसूर और हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी थी। फिल्म के निर्माता अप्रैल में ही इसकी घोषणा करने वाले थे, लेकिन तब तक लॉकडाउन हो गया। अब ये कब तक चलेगा इस बारे में भी कोई अंदाजा नहीं है। हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने मुझे इजाजत दे दी है तो मैं अपने प्रशंसकों को ये खबर सुना सकती हूं।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए भाग्यश्री ने कहा कि फिल्म में मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं। मुख्य किरदार को सपोर्ट करने के लिए मेरा किरदार भी काफी महत्वपूर्ण हैं। कंगना एक बेहतरीन कलाकार हैं। उनके साथ मेरे काफी सारे सीन शूट हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि फैंस को हमारी जोड़ी पसंद आएगी। उनके साथ काम करके मुझे काफी मजा आया। बड़े पर्दे पर इतने सालों बाद लौटना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

लंबे समय के बाद पर्दे पर भाग्यश्री की वापसी

बता दें कि थलाइवी फिल्म तमिलनाजु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में जयललिता के फिल्मी करियर से लेकर राजनीति तक के सफर को दिखाया गया है। इस सशक्त करिदार को कंगना पर्दे पर निभाएंगी। काफी समय पहले फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखाई गई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

साथ ही इस फिल्म के साथ भाग्यश्री लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना लीं थीं। उन्होंने काफी साल बाद टीवी पर शो लौट आओ तृषा के साथ एंट्री की थी। हालांकि सीरियल ना चलने के कारण भाग्यश्री फिर पर्दे से दूर हो गई थीं। अब इतने सालों बाद भाग्यश्री को पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने की घोषणा लॉकडाउन के बाद की जाएगी।

Back to top button