Viral

The Humma Song पर पहले नहीं देखा होगा ऐसा डांस, लाखों बार देखा जा चुका है ये वीडियो…

कुछ गानों के बीट इतने धमाकेदार होते हैं कि वो आपको नाचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक सॉन्ग है फिल्म ‘ओके जानू’ का ‘द हम्मा सॉन्ग’। द हम्मा सॉन्ग को आए कई दिन हो चुके हैं, लेकिन ये गाना आज भी यू ट्यूब पर धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने के आने के बाद लोगों ने इसे बहुत पसंद किया था और द हम्मा सॉन्ग आज भी काफी मशहूर है। युवाओं के बीच इस गाने का इतना क्रेज था कि कई युवा इस गाने के डांस स्टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरु कर दिया था। हालांकि, अभी भी इस गाने को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। आइये जानते हैं कि आखिर क्यों ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है?

48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो


इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल द हम्मा सॉन्ग गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में जो कपल डांस कर रहे हैं, वे अक्सर बॉलीवुड के गानों पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आते हैं। यह जोड़ी बॉलीवुड गानों में डांस का वीडियो शूट कर यूट्यूब पर शेयर करती है। बता दें कि यूट्यूब पर इनके चैनल का नाम the bom squad है। इनके नए द हम्मा सॉन्ग वीडियो को 4,871,203 बार देखा जा चुका है।

नेक्स्ट वीडियो का वेट करते हैं इनके फैंस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस जोड़ी के फैंस इनके अपकमिंग वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं और यही वजह है कि वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। कुल मिलाकर, फैंस के बीच इनके डांस का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इतना ही नहीं, कई बार लोग इनके जैसा डांस करने की भी कोशिश करते हैं। ऐसे में इन दिनों इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाता हुआ नजर आ रहा है, जिसे इनके फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

टैलेंट दिखाने का प्लेटफॉर्म बन चुका है सोशल मीडिया

कहा जाता है कि अब सोशल मीडिया सिर्फ टाइम पास के लिए नहीं रह गया है, बल्कि यह करियर और टैलेंट दिखाने का प्लेटफार्म बन गया है। दरअसल, जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए कोई अन्य प्लेटफार्म नहीं मिलता है, वे सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट के बदौलत हीरो बन जाते हैं। ऐसे कई सारे उदाहरण हमारे सामने मौजूद हैं और हमें आए दिन देखने को मिलते हैं। इसी कड़ी में रानू मंडल का नाम भी शामिल है, क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया ने ही बॉलीवुड तक पहुंचाया और आज हर कोई उन्हें जानता है। कुल मिलाकर, सोशल मीडिया अपना टैलेंट दिखाने के लिए हर किसी के परफेक्ट है।

यह भी पढ़े-पहली ही फिल्म से हिट होकर रातों-रात स्टार बन गईं थी ये 5 एक्ट्रेसेस, अब लाइमलाइट से रहती हैं दूर

Back to top button