विशेष

सोने से पहले क्या आखिरी काम करती हैं करीना? पति सैफ का जवाब सुन शर्म से पानी-पानी हुईं बेबो

कई ऐसी जोड़ियां बॉलीवुड में देखने को अब तक मिल चुकी हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर तो साथ में धमाल मचाया ही है, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे का साथ दिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी इन्हीं में से एक है। अपने प्रशंसकों के ये दोनों ही हमेशा बड़े फेवरेट रहे हैं। जब से दोनों साथ में आए हैं, तब से उनके प्रशंसक उन्हें साथ में ही देखना पसंद करते हैं। फैंस के लिए दोनों बहुत ही खास बन गए हैं। यही कारण है कि करीना और सैफ के बारे में उनके फैन्स हमेशा सब कुछ जानने के लिए बेताब रहते हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Saif : i can’t tell you the last thing she does before going to bed ?❤?

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on


इन दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होता दिख रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों बातें कर रहे हैं। सैफ और करीना को इस दौरान एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। इसी क्रम में सैफ अली खान से यह सवाल कर दिया जाता है कि करीना कपूर सोने से पहले आखिरी काम क्या करती हैं।

शर्म से लाल हुईं करीना

सैफ अली खान से जब यह सवाल किया गया तो इसके बाद उन्होंने थोड़ा सोचना शुरु कर दिया। फिर करीना के इशारा करने पर सैफ अली खान ने कहा कि सोने से पहले वे टीवी देखती हैं। इसके बाद सैफ अली खान हंसने लगे और चालाकी से उन्होंने कहा कि करीना सोने से पहले आखिरी काम क्या करती हैं, आपको मैं यह बता नहीं सकता। सैफ अली खान ने जब इस तरह का जवाब दिया तो इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद दर्शक खिलखिला कर हंस पड़े। वैसे, इस दौरान सबसे खास रिएक्शन यदि किसी का रहा तो वह था करीना कपूर का। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि सैफ अली खान के ऐसा कहने के बाद करीना किस तरीके से शर्म से लाल दिख रही हैं।

पहले-पहल की थी डेटिंग

सैफ अली खान से नाता जोड़ने से पहले करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन शाहिद कपूर से जब उनका ब्रेकअप हो गया तो उसके बाद सैफ अली खान के साथ करीना कपूर का रिश्ता शुरू हुआ  लगभग 13 वर्षों से सैफ और करीना एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। शुरू के कुछ वर्षों में इन्होंने एक-दूसरे को डेट किया था और वर्ष 2012 में दोनों ने शादी रचा ली थी।

निकले घूमने बाहर

सैफ अली खान और करीना कपूर को हाल के दिनों में अपने बेटे तैमूर के साथ अधिक वक्त बिताते हुए देखा गया है। लॉकडाउन में जब बीते दिनों ढील दे दी गई तो इन दोनों को तैमूर के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर भी घूमते हुए देखा गया था। लॉकडाउन के दौरान भी सैफ और करीना को तैमूर के साथ कई बार सोशल मीडिया में तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा गया था।

पढ़ें OMG! स्विट्जरलैंड में सैफ-करीना का ये घर है या जन्नत? देखें आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें

यह भी पढ़ें कभी शाहिद के लिए करीना ने किया था खुल्लमखुल्ला प्यार का इजहार, फिर क्यों अचानक हुआ ब्रेकअप?

Back to top button