बॉलीवुड

OMG! स्विट्जरलैंड में सैफ-करीना का ये घर है या जन्नत? देखें आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें

अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं, लेकिन उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़े भी ढेरों किस्से अक्सर सुनने को मिल ही जाते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर के लाइफस्टाइल की चर्चा भी होती ही रहती है। अपने आलीशान रहन-सहन के लिए यह कपल जाना जाता है।

नवाब स्टेटस से जुड़ा है नाम

बॉलीवुड में करीना और सैफ ने अपनी पहचान कुछ इस तरह की बना कर रखी है कि हर कोई इनका दीवाना नजर आता है। कोई शक नहीं इस बात में कि पटौदी के नवाब सैफ अली खान का नाम भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं की सूची में शामिल है। नवाब स्टेटस जो सैफ के नाम के साथ जुड़ा हुआ है, उसकी वजह से उनकी शानो-शौकत और उनके खजाने में चार चांद लग गए हैं। सैफ अली खान के लग्जरी हाउस की जब बात करते हैं तो बॉलीवुड के कई सितारों को उन्होंने इस मामले में पीछे छोड़ दिया है।

विदेशों में भी हैं इनके घर

केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी सैफ के कई आलीशान घर मौजूद हैं। इनमें से एक बड़ा ही खास घर उनका स्विट्जरलैंड वाला है, जहां कि अपनी पत्नी करीना कपूर और लाड़ले तैमूर के साथ हर साल वे पहुंच ही जाते हैं। पटौदी परिवार इसी घर में नए साल का हमेशा स्वागत करता है।

खूबसूरत वादियों के बीच जन्नत में

दुनिया के सबसे खूबसूरत और महंगी जगहों में से एक स्विट्जरलैंड में अपनी बेगम करीना कपूर के लिए सैफ ने एक आलीशान घर खरीद रखा है, जिसके चारों ओर बर्फ से लदी ऊंची-ऊंची पहाड़ियां और हरे-भरे मैदान दिखाई देते हैं और जिन्हें देखकर जन्नत का एहसास होता है। स्विट्जरलैंड के गस्ताद में करीना और सैफ ने अपना एक आलीशान घर ले रखा है, जो कि पूरी तरह से लकड़ियों से निर्मित है। करीब 33 करोड़ रुपये इस घर की कीमत है। स्विट्जरलैंड के सबसे मशहूर टूरिस्ट प्लेसेस में से गस्ताद एक है। ऐसी जगह पर सैफ और करीना का घर होना वास्तव में एक बड़ा ही लाजवाब इन्वेस्टमेंट है।

इस वजह से खरीदी यहां प्रॉपर्टी

सैफ और करीना का सबसे पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस भी स्वीटजरलैंड ही है। यही वजह है कि हॉलीडे अपने घर में ही जाकर हर साल ये लोग मनाते हैं। इस घर में तैमूर के साथ अभी तक दोनों कई बार जा चुके हैं। स्की हॉलीडेज के सैफ अली खान बड़े ही शौकीन हैं और शायद यही कारण है कि यहां इन्होंने प्रॉपर्टी खरीद रखी है।

इसी साल तो सब ने यहां की थी पार्टी

कुछ महीने पहले ही तो सैफ अली खान और करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपने इस घर में पहुंचे हुए थे। सैफ जब परिवार के साथ स्की हॉलीडेज यहां मना रहे थे, उसी दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी यहां पहुंच गए थे। वरुण धवन को भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ यहां देखा गया था। इन सभी ने मिलकर यहां पार्टी भी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई थीं।

पढ़ें शादी से पहले सैफ के साथ में रहने को कहा था बबिता ने, बेबो बोली मैं भटकी हुई लड़की की तरह थी

Back to top button