दिलचस्प

फेसबुक प्रेमिका को घर के बाहर देख घबरा गया प्रेमी, घंटों ड्रामा करने के बाद रचानी पड़ी शादी

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक अजब प्रेम देखने को मिला है। जहां पर फेसबुक के प्यार से शादी करने के लिए एक प्रेमिका सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई। वहीं अपनी फेसबुक की प्रेमिका को देख प्रेमी के होश उड़ गए और उसके परिवार वालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। हालांकि जब ये मामला पंचायत के पास पहुंचा तो प्रेमी और प्रेमिका की मंदिर में शादी करवाई गई।

कन्नौज के तालग्राम थानांतर्गत चौतराहार निवासी बृजेश उर्फ भूरा की फेसबुक पर पूजा से दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फेसबुक पर बात करते हुए इन दोनों के बीच फोन नंबर भी आदान प्रदान हो गया और ये वाट्सएप चैटिंग और वीडियो काॅलिंग एक दूसरे को करने लगे।

कई दिनों एक दूसरे से बात करने के बाद जब पूजा ने बृजेश से शादी करने के बारे में पूछा तो बृजेश शादी टालने लग गया और लॉकडाउन खत्म होने की बात कहने लगा। वहीं जैसे ही देश में लॉकाडउन खत्म हुआ पूजा शादी करने के लिए बृजेश के घर पहुंच गई।

पूजा ने इस बारे में अपने घर वालों को कुछ भी नहीं बताया और चुपचाप घर से भाग गई। वहीं बृजेश के घर जाने के लिए पूजा ने पहले ट्रक में सफर किया, फिर 15 किमी पैदल चलकर प्रेमी के गांव पहुंच गई। गांव पहुंचकर पूजा ने सबसे पहले बृजेश को फोन किया और उसे गांव के बाहर आने को कहा। लेकिन बृजेश अपने गांव के बाहर नहीं आया। जिसके बाद पूजा ने कई समय तक बृजेश का इंतजार किया और उसके ना आने पर सीधा उसके घर चले गई।

कुठौंद के गांव शंकरपुर की निवासी पूजा को जब बृजेश ने अपने घर के बाहर देखा तो उसके होश उड़े रहे गए और वो घबरा गया। वहीं पूजा को देखकर बृजेश के घरवालों ने भी खूब हंगामा किया और पूजा को घर के अंदर नहीं आने दिया। बृजेश ने हाथ जोड़कर पूजा से वापस जाने को कहा और अपना घर छोड़कर आने की बात भी बोली। लेकिन पूजा शादी की जिंद पर अड़ गई और अपने घर वापस नहीं गई।

बृजेश के शादी के लिए नहीं माने पर पूजा सीधा गांव के प्रधान के पास गई और प्रधान को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने पंचायत को बुला और गांव वालों के सामने इसपर चर्चा की। इस दौरान पूजा ने वाट्सएप पर किए सारे मैसेज भी लोगों को दिखाए। ग्राम प्रधान ने युवक के घर वालों को समझाया और कानूनी राय भी दी। इसके बृजेश और उसके घर वाले मान गए और शादी के लिए तैयार हो गए।

मंगलवार देर शाम गांव के दुर्गा देवी मंदिर में घरवालों की मौजूदगी में पूजा और बृजेश की शादी करवायी गई। इस दौरान कई सारे लोग वहां मौजूद थे और हर किसी ने मास्क पहन रखा था।

Back to top button