बॉलीवुड

मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज ने किया था खुलासा, कहा 19 साल हो गए उस से शादी किये लेकिन..

पति पत्नी का रिश्ता कच्चे धागे की डोर से बंधा होता है, जिसे अगर वक्त रहते नहीं संभाला गया, तो वह टूट जाता है, जिसकी वजह से दोनों परिवार बिखर जाते हैं। जी हां, जब पति पत्नी का रिश्ता टूटता है, तब तलाक होता है और इसका असर दोनों परिवारों पर पड़ता है। ऐसा ही कुछ मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के साथ भी हुआ। दोनों ने शादी के 19 साल बाद तलाक लेने के फैसला लिया, तो उनके फैंस हैरान हो गए थे।

मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज कई दफा अपने रिश्ते पर दिल की बात रख चुके हैं। ऐसे में इन दिनों उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने न सिर्फ अपने रिश्ते की बात की, बल्कि बेटे की कस्टडी को लेकर भी बहुत कुछ कहा। बता दें कि अरबाज खान के बेटे की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली हुई है।

रिश्ते बिगड़ चुके थे- अरबाज खान

मलाइका संग रिश्ते पर अरबाज ने खुलासा करते हुए कहा था कि हमारे बीच रिश्ते काफी बिगड़ चुके थे और उन्हें संभालना बहुत मुश्किल था। साथ ही ये भी कहा कि उस समय यही लग रहा था कि फैसला जितना जल्दी लिया जाए, उतना ही ज्यादा अच्छा रहेगा और तलाक हम दोनों के लिए ही बेहतर था। उन्होंने कहा कि हमारी ज़िंदगी में ऐसा मोड़ आ गया था कि हम दोनों चाहकर भी एक साथ नहीं रह सकते थे।

उन्हें परफेक्ट रिश्ता मालूम ही नहीं था- अरबाज खान

अरबाज खान ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मलाइका को परफेक्ट रिश्ता क्या होता है, इसके बारे में पता ही नहीं था। मैंने 19 सालों तक अपने रिश्ते को संभालने की कोशिश की, लेकिन मैं संभाल नहीं सका और फिर वही हुआ, जो हम दोनों के लिए बेहतर था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली- अरबाज खान

अरबाज खान ने कहा कि हमारा बेटा बहुत छोटा था, लेकिन उसे चीज़े समझ में आती थी, जिसकी वजह से हमें उसे ज्यादा समझाना नहीं पड़ा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब मलाइका को बेटे अरहान की कस्टडी मिली तो मैंने लड़ाई नहीं की, क्योंकि मुझे पता था कि उसे मां की ज़रूरत है और मैं उसके साथ हमेशा रहूंगा। बता दें कि अरबाज खान अपने बेटे के साथ अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं और इससे मलाइका को कोई आपत्ति नहीं होती है।

मलाइका ने की थी 10 करोड़ की एलुमनी अमाउंट की डिमांड

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका ने तलाक के बदले अरबाज से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे और वे उससे कम एक रुपया लेने के लिए भी राजी नहीं था। बताया जाता है कि अरबाज खान ने उन्हें 15 करोड़ रुपये दिए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने साल 1998 में शादी की थी।

Back to top button