बॉलीवुड

Video: बोतल के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया हैरतअंगेज करतब, देखकर दंग रह गया हर कोई

लॉकडाउन की वजह से अभी फिल्म और टीवी की शूटिंग ठीक से स्टार्ट नहीं हो पाई है. ऐसे में सभी सितारें अपने घर फ़ोकट ही बैठे हैं. यह खाली समय वे सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता काट रहे हैं. इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स की ऑनलाइन प्रेजेंस बहुत बढ़ गई है. कभी ये अपना कोई मजेदार विडियो साझा कर देते हैं तो कभी अपनी हॉट फोटो शेयर कर लोगो के दिलों की धड़कन बढ़ाते हैं. इस काम में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी कम नहीं है. शिल्पा ने 45 की उम्र में भी खुद को फिट रखा हुआ है. इसका सीक्रेट उनकी सेहतमंद डाईट और नियमित योगा – व्यायाम है. इसकी जानकारी भी वे लोगो के साथ साझा करती रहती है.

वायरल हुआ शिल्पा का टिकटॉक वीडियो

शिल्पा टिकटॉक (TikTok) पर भी एक्टिव रहती है. यहाँ वे ज्यादातर फनी या हैरान कर देने वाले विडियो बनाती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर शिल्पा का एक टिकटॉक विडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है. इस विडियो में शिल्पा बोतल के माध्यम से ऐसा करतब दिखाती है कि लोग हैरान रह जाते हैं. जब आप ये विडियो देखेंगे आप भी शिल्पा के टेलेंट के फैन बन जाएंगे.

क्या है विडियो में?

इस वायरल विडियो में शिल्पा एक बोतल फ्लिप कर उछलती है जो सीधा सटीक तरीके से टेबल पर आकर खड़ी हो जाती है. इसके बाद शिल्पा एक और बोतल उछलती है. दिलचस्प रूप से ये बोतल भी पहली बोतल पर अच्छे से खड़ी हो जाती है. ये ट्रिक देखने में बड़ी मुश्किल लगती है लेकिन शिल्पा इसे आसानी से कर लेती है. दरअसल टिकटोक पर ही इन दिनों ‘डबल बोतल फ्लिप चैलेंज’ चल रहा है. ऐसे में शिल्पा भी इस चैलेंज को बड़ी सफाई से करती है.

 

View this post on Instagram

 

While most people are flipping it in this lockdown..I’ve aced the flip .. #doublebottleflip ?? #trick #flip #fun #weekend #happy #likeaboss

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

लोग कर रहे तारीफ़

शिल्पा का यह विडियो लोगो को बड़ा पसंद आ रहा है. उनके फैंस तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. इस विडियो से लोगो को शिल्पा के एक और नए टेलेंट का पता लगा है. बता दे कि शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विडियोज साझा कर फैंस का मनोरंजन करती रहती है. मसलन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक फनी शायरी से लोगो को सेनीटाईजर की अहमियत समझाई थी.

बॉलीवुड में कर रही कमबेक

शिल्पा काफी दिनों से बॉलीवुड से गायब थी. लेकिन अब जल्द ही वे दो फिल्मों से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. उनकी पहली फिल्म ‘हंगामा 2 (Hungama 2)’ है. इसमें वे परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ नजर आएंगी. वहीं दूसरी फिल्म ‘निकम्मा’ है जिसमे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ दिखाई देंगी.

वैसे आप लोगो को शिल्पा का ये बोतल वाला करतब कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button