बॉलीवुड

Photos: फाइव स्टार होटल से भी ज्यादा आलीशान है अल्लू अर्जुन का वैनिटी वैन, करोड़ों में है कीमत

अल्लू अर्जुन साउथ के नंबर वन एक्टर हैं. वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने नाम अब तक कई अवार्ड्स कर चुके हैं. कई फिल्मों में तो उन्हें बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Pic 1

अर्जुन के पिता का नाम अल्लू अरविंद है. अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. इतना ही नहीं, वे तेलुगू स्टार चिरंजीवी के भतीजे भी हैं. अल्ली अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म ‘गंगोत्री’ से की थी. यह फिल्म साल 2003 में आई थी.

Pic 2

बतौर एक्टर यह उनकी पहली फिल्म थी. अल्लू अर्जुन को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है. वे करोड़ों के आलीशान बंगले के मालिक हैं. इसलिए अलावा उनके पास वैनिटी वैन भी है, जो अंदर से किसी जन्नत से कम नहीं है. अल्लू अर्जुन के वैनिटी वैन को देख यकीनन आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी.

Pic 3

हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपनी वैनिटी वैन की तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था. अल्लू अर्जुन की इस लग्जरी वैनिटी वैन में सभी सुविधाएं मौजूद है. उनके वैन की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपये है. इतने में तो एक आम आदमी अपने लिए एक शानदार फ्लैट खरीद लेता है. इस वैन को रेड्डी कस्टम्स द्वारा खासतौर पर मॉडिफाई किया गया है.

Pic 4

वैन के साथ अर्जुन ने अपने नाम का लोगो ‘AA’ भी लगाया है. जैसा कि आप देख सकते हैं इस लग्जरी वैन में एक रेक्लाइनर भी मौजूद है, जिसका इस्तेमाल अल्लू मीटिंग्स के साथ टीवी देखने के लिए भी करते हैं. रेक्लाइनर देखने में बेहद आरामदेह लग रहा है.

Pic 5

इसके अलावा उनके आराम करने और फ्रेश होने के लिए भी तमाम आधुनिक सुविधाएं इस वैन में मौजूद है. मिली जानकारी के मुताबिक रेड्डी कस्टम्स द्वारा इस वैन को बनाने में कुल 5 महीने का वक्त लगा. इसके इंटीरियर को आकर्षक बनाने के लिए 3.5 करोड़ रुपये की अच्छी खासी मोटी रकम खर्च की गयी है.

Pic 6

बता दें, अल्लू अर्जुन ने अपने इस वैनिटी वैन का नाम Folcon रखा है. इस वैन में उनका सबसे ज्यादा समय बीतता है. अपने घर से भी अधिक समय वह इस वैन में बिताते हैं. इस चलते-फिरते वैन की तुलना किसी आलिशान घर से की जाए तो वह गलत नहीं होगा. अर्जुन के इस वैन के बारे में आपका क्या कहना है कृपया अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर करें.

पढ़ें अल्लू अर्जुन ने 9 साल पहले की थी लव मैरिज, शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा – हर रोज़ बढ़ रहा प्यार

यह भी पढ़ें नागार्जुन से लेकर पवन तक इन साउथ स्टार्स ने बार-बार खाई प्यार की कसमें, कर चुके हैं कई शादियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button