बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन ने 9 साल पहले की थी लव मैरिज, शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा – हर रोज़ बढ़ रहा प्यार

अर्जुन तेलुगु फिल्मों के मशहूर और जाने माने अभिनेता है. इन्होने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया पर इनकी फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. लोगों को इनकी सभी फिल्मे बहुत ज़्यादा पसंद आती हैं. अल्लू अर्जुन और स्नेहा की शादी को पूरे 9 साल हो चुके हैं. अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में 6 मार्च को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी के साथ प्रेम विवाह किया था. जब अल्लू ने पहली बार स्नेहा को देखा था तभी उन्हें उनसे प्यार हो गया था.

अल्लू अर्जुन की स्नेहा के साथ पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा किसी शादी के दौरान हुई थी. अल्लू अर्जुन ने जब पहली बार स्नेहा को देखा था तभी वह उनके प्यार में पड गए थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी. कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली. अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी के साथ लव मैरिज की थी. अल्लू अर्जुन और स्नेहा की शादी की सालगिरह अभी 2 दिन पहले ही बीती है, इसलिए इस मौके पर हम आपको इनका फैमिली एल्बम दिखाने जा रहे हैं.

अर्जुन अपनी बहुत सारी फिल्मों में बेस्ट अभिनय करने के लिए फिल्म फेयर अवार्ड प्राप्त कर चुके हैं. अल्लू अर्जुन का जन्म चेन्नई में हुआ था. अल्लू अर्जुन के पिता का नाम अल्लू अरविंद है. अल्लू अर्जुन के पिता तेलुगु फिल्मो के डायरेक्टर है और मशहूर तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे भी है. अल्लू अर्जुन ने साल 2003 में लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म “गंगोत्री” के द्वारा अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म “आर्य” साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म रही थी. खबरों के अनुसार अल्लू अर्जुन एक फिल्म में काम करने के लिए 16 से 18 करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline) on


अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम समय में ही बहुत सारी फिल्मो में बेहतरीन अभिनय करके नाम कमाया है. आज के समय में अल्लू के पास लगभग 100 करोड़ का आलीशान बंगला है. सभी लोग अल्लू अर्जुन के अभिनय और स्टाइल के दीवाने हैं. अल्लू अर्जुन ने जुबली हिल्स में मौजूद अपने घर को मशहूर इंटीरियर डिज़ाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है. अल्लू अर्जुन के पास रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, जगुआर जैसी गाड़ियां मौजूद है. जैगुआर एक्स जे एल उनकी सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है. साल 2016 में अल्लू अर्जुन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले साउथ एक्टर थे. अल्लू अर्जुन ने अपनी शादी की 9वी एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी स्नेहा को बधाई देते हुए कहा कि “समय बहुत तेजी के साथ बीत रहा है, पर समय बीतने के साथ हर दिन हमारे बीच का प्यार भी बढ़ रहा है” अल्लू और स्नेहा दो बच्चों के माता-पिता है.

Back to top button