बॉलीवुड

नागार्जुन से लेकर पवन तक इन साउथ स्टार्स ने बार-बार खाई प्यार की कसमें, कर चुके हैं कई शादियां

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि तलाक के बावजूद ये कपल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं और साथ डिनर-पार्टीज में जाना इनके लिए आम बात होती है. हम ने हैरान करने वाली बात इसलिए कहीं क्योंकि आम जिंदगी में ऐसा कम ही होता है, जब दो लोग तलाक के बाद भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एक से ज्यादा शादी करना तो अब जैसे फैशन बन चुका है. हालांकि, ये फैशन बहुत पुराना है और सालों से चलते आ रहा है. बहुत कम ही ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने एक ही शादी की है और आज भी उसे निभा रही है. आज के इस पोस्ट में हम आपको साउथ के कुछ ऐसे ही स्टार्स से मिलवा रहे हैं, जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई शादियां की हैं.

नागार्जुन

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने दो बार शादी की है. उन्होंने पहली शादी लक्ष्मी दग्गुबाती से की थी. इसके बाद एक्टर ने आमला से शादी की.

कमल हसन

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुके कमल हसन ने कुल 3 शादियां की. उनकी सबसे पहली शादी महज 24 साल की उम्र में वाणी गणपति से हुई. इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस सारिका से शादी की. सारिका से तलाक के बाद कमल गौतमी के साथ रहे. हालांकि, गौतमी से उन्होंने शादी तो नहीं की लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद रिश्ता खत्म कर दिया.

पवन कल्याण

एक्टर पवन कल्याण चिरंजीवी के भाई हैं. इन्होंने भी तीन शादियां की हैं. पहली शादी इनकी नंदिनी से हुई थी. फिर इन्होंने रेनू देसाई से शादी रचाई और तीसरी शादी रशियन मॉडल और एक्ट्रेस ऐना लेजन्वा से की.

प्रकाश राज

प्रकाश राज ने पहली शादी तमिल की एक्ट्रेस ललिता कुमारी से की थी. इसके बाद उन्होंने खुद से काफी छोटी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की.

जेमिनी गणेशन

तमिल एक्टर जेमिनी गणेशन 4 बार शादी कर चुके हैं. महज 19 साल की उम्र में इन्होंने पहली शादी अलामेलू से की थी. इसके बाद सावित्री इनकी दूसरी बीवी बनीं. सावित्री के बाद तीसरी शादी इन्होंने तेलुगू अदाकारा पुष्पावेल्ली से की और इनकी चौथी बीवी जुलियाना बनीं.

युवन राजा शंकर

युवान राजा शंकर ने भी 3 शादियां की हैं. सुजाय चंद्रन से इनकी पहली शादी हुई थी. फिर इन्होंने शिल्पा मोहन से दूसरी शादी की. फिर जफरुन निशा से इनकी तीसरी शादी हुई.

एम करुणानिधि

एम करुणानिधि तमिल एक्टर और मशहूर पॉलिटिशियन थे. इन्होंने भी अपने जीवनकाल में कुल 3 शादियां की. करुणानिधि ने पहली शादी पद्मावती अम्माल से की थी. इसके बाद दूसरी शादी इन्होंने दयालु अम्माल से रचाई. वहीं, इनकी तीसरी शादी रजाती अम्माल से हुई थी. साल 2018 में एम करुणानिधि का निधन हो गया था.

पढ़ें काजल अग्रवाल से ज्यादा खूबसूरत व ग्लैमरस हैं छोटी बहन, साउथ इंडस्ट्री में मचाया है धमाल-देखिए

यह भी पढ़ें कोरोना का साइट इफेक्ट.. बिना दर्शकों के होगा भारत-साउथ अफ्रीका का मैच, खाली रहेगा स्टेडियम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close