बॉलीवुड

काजल अग्रवाल से ज्यादा खूबसूरत व ग्लैमरस हैं छोटी बहन, साउथ इंडस्ट्री में मचाया है धमाल-देखिए

काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक बहुत ही जाना माना और मशहूर नाम है. काजल अग्रवाल ने साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड “सिंघम” में भी काम किया है. बॉलीवुड फिल्म “सिंघम” के द्वारा काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. इसके अलावा काजल अग्रवाल “स्पेशल 26” और “दो लफ्जों की कहानी में” भी दिखाई दे चुकी हैं. काजल अग्रवाल भले ही बॉलीवुड में अपनी जगह ना बना पाईं हो पर दक्षिण भारतीय फिल्मों में काजल अग्रवाल का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है, पर आज हम आपको काजल अग्रवाल की नहीं बल्कि उनकी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं.

काजल अग्रवाल की छोटी बहन का नाम निशा अग्रवाल है. निशा अग्रवाल भी काजल की तरह ही एक एक्ट्रेस है. निशा काजल अग्रवाल से 4 साल छोटी हैं. साल 2010 में निशा अग्रवाल ने तेलुगू फिल्म “Yemaindi vela” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. निशा ने तमिल फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. निशा अग्रवाल तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी अदाओं और अभिनय के द्वारा दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है. निशा अग्रवाल की सभी फिल्में हिट रही हैं, पर फिल्मों में काम करने के दौरान ही उन्होंने शादी कर ली. साल 2013 में निशा अग्रवाल ने एक बिजनेसमैन से शादी की थी. निशा के पति एक बहुत बड़े बिजनेसमैन है.

 

View this post on Instagram

 

#HappyDiwali. #Happybdayishaan

A post shared by Nisha Aggarwal (@nishaaggarwal) on

 

View this post on Instagram

 

Lost is a lovely place to find yourself.

A post shared by Nisha Aggarwal (@nishaaggarwal) on

शादी के बाद निशा ने एक भी फिल्म में काम नहीं किया है. निशा को अंतिम बार मलयालम फिल्म कज़िन्स में देखा गया था. निशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले निशा अग्रवाल की बिकनी वाली पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. निशा के पति का नाम करन वलेचा है. निशा की करन से पहली मुलाकात 5 साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा हुई थी. निशा अग्रवाल ने औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है. हैदराबाद आने से पहले निशा ने ताज ग्रुप ऑफ होटल्स में इंटर्नशिप भी कम्पलीट की है. वहीं, उनके पति करन ने बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रैजुएशन किया हैं. निशा के पति करन ने एक इंटरनेशनल फाइनेंशियल फर्म के द्वारा अपने करियर की शुरुआत की थी. आजकल वो अपनी फैमिली बिजनेस कंपनी वलेचा इंजीनियरिंग लिमिटेड और फिटनेस चैन ‘गोल्ड जिम’ को संभालने का काम कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

Soaking in some London sun with my sunshine girl @kajalaggarwalofficial #traveldiaries2017 #happiness #coventgarden #londondiaries

A post shared by Nisha Aggarwal (@nishaaggarwal) on

निशा अग्रवाल साउथ की बहुत सी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. निशा ने तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. साल 2010 में निशा ने तेलुगु फिल्म से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई की थी. इसके बाद निशा ने साल 2011 में फिल्म ‘सोलो’ में काम किया. बाद में साल 2012 में निशा ने फिल्म ‘इष्टम’ के द्वारा अपना तमिल डेब्यू किया, पर यह फिल्म सफल नहीं हुई. फिल्मों में ज़्यादा सफलता ना मिलने की वजह से निशा ने दिसंबर, 2013 में घर बसा लिया.

Back to top button