बॉलीवुड

सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवा रखा है यह 2 शब्द, फेन्स देख देख कर ले रहे हैं मज़े

मनोरंजन की दुनिया में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक जाना माना नाम है. सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. धीरे धीरे सपना हरियाणा में स्टेज शोज करने के लिए फेमस हो गई. सपना अपने शो में डांस भी करती थी और गाना भी गाती थी. इस लोकप्रियता के चलते उन्हें ‘जर्नी ऑफ भांगओवर’ फिल्म में बॉलीवुड का पहला आइटम नंबर करने का मौका मिला था. इसके बाद सपना टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी आई थी. इस शो ने उनके करियर में एक बड़ा उछाल ला दिया. उन्हें कई ऑफर्स मिलने लगे. सपना इसके बाद वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ दिखाई दी. वे अभय देयोल संग ‘ नानू की जानू’ में एक छोटे से रोल में भी दिखी थी. उनका ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ नाम का एक आइटम नंबर भी खूब चला था. बॉलीवुड में बतौर लीड हिरोइन उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ थी.

 

View this post on Instagram

 

Problems are not too big .. We are too small …….. Because we cannot handle them .. ? Styling @suchirevasharma #goodmorning #thankyougod #desiqueen #positivevibes #publiclove #thanknamnahai? #workholic

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सोशल मीडिया पर हैं लाखों फैंस

सपना की लोकप्रियता को नई ऊँचाइयों तक ले जाने में सोशल मीडिया ने अहम भूमिका निभाई है. यहाँ सपना के डांस, विडियोज और फोटोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. सपना इन्स्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं. उनके यहाँ 24 लाख सेभी अधिक फॉलोअर्स हैं. इन्स्टा पर सपना आए दिन अपने खूबसूरत विडियोज और फोटोज साझा करती रहती है. फैंस सपना को बहुत पसंद करते हैं. जब भी उनका कोई विडियो आता है तो उसे करोड़ों बार देखा जाता है.

पीठ पर है खूबसूरत टैटू

 

View this post on Instagram

 

Did you read that? ???

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


हर लड़की की तरह सपना को भी अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने का शौक है. उन्होंने कुछ समय पहले अपनी पीठ पर एक ख़ास टैटू गुदवाया था. इस टैटू की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था “आप ने इसे पढ़ा क्या?”. दरअसल सपना ने अपनी पीठ पर ‘देसी Queen’ गुदवाया था. उनके इस टैटू को देख फैंस बड़े खुश हुए थे. कईयों ने तो ये तक कहा था कि सपना असल जिंदगी में भी देसी क्वीन है.

इस मजबूरी के चलते बनी डांसर

 

View this post on Instagram

 

hum desi the desi hai or desi rhege ….? #desiqueen #thankgod #positivevibes #publiclove #workholic #eventphotography #thaknamnahai??

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सपना का जन्म 1990 में दिल्ली महिपालपुर में हुआ था. सपना जब 18 साल की थी तब उनके पिता भूपेंद्र अत्रि का देहांत हो गया था. पिता के गुजर जाने के बाद परिवार की सारी जिम्मेदारी सपना के कन्धों पर आ गई थी. सपना को नाचने और गाने का बड़ा शौक था. यही वजह थी कि उन्होंने अपने इस शौक को अपना व्यवसाय बना लिया. नाच गाने से जो पैसे मिलते थे उससे सपना अपना घर चलाती थी. आज सपना के इसी नाच गाने की बदौलत वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा नाम है.

Back to top button