बॉलीवुड

25 साल की हुईं राधिका मदान, इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में किया है अभिनय

राधिका मदान(Radhika Madan)फिल्म इंडस्ट्री में अब एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. राधिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से की थी. यह शो लोगों को बहुत पसंद आया था.

इसके बाद राधिका को बड़े पर्दे की फिल्म पटाखा में देखा गया, जिसमें वह सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आईं. इस फिल्म में भी राधिका की एक्टिंग हैरान कर देने वाली थी. इस फिल्म को देखकर ही लोग समझ गए थे कि राधिका बॉलीवुड में एक लंबी पारी खेलने के लिए आई हैं.

पटाखा के बाद राधिका भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में दिखाई दीं. इस फिल्म में भी लोगों ने राधिका के काम को सराहा. राधिका आखिरी बार इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखाई दी हैं.

ये इरफान की आखिरी फिल्म साबित हुई. जैसा कि आप सभी जानते हैं हाल ही में इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस फिल्म में राधिका ने इरफान की बेटी का रोल निभाया था. हाल ही में राधिका ने इरफान को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

इस बात में कोई शक नहीं है कि इस फिल्म ने राधिका के एक्टिंग करियर को एक अलग ही मोड़ दे दिया है. आने वाले समय में वह हमें कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

 

View this post on Instagram

 

Baal kalakaar.✌

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on Apr 25, 2020 at 7:10am PDT

आज के इस पोस्ट में हम राधिका मदान की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनका जन्मदिन है. जी हां, आज राधिका अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. राधिका का जन्म 1 मई 1995 को हुआ था.

मात्र 19 साल की उम्र में राधिका ने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. साल 2014 में उन्होंने मेरी आशिकी तुमसे ही में ईशानी का किरदार निभाया था. इस किरदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी.

एक्ट्रेस बनने से पहले राधिका दिल्ली में बतौर डांस ट्रेनर काम करती थीं. विशाल भरद्वाज की फिल्म पटखा राधिका के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई.

 

View this post on Instagram

 

Caught cheating on my meal today with poori chole halwa. Not guilty.

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on Mar 15, 2020 at 6:32am PDT

साल 2018 में वह विशाल भरद्वाज की फिल्म पटाखा में नजर आई थीं. कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इन दिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है, जिस वजह से एक्ट्रेस का सारा टाइम घर में ही बीत रहा है.

राधिका का मुंबई में परिणीती बिल्डिंग में एक फ्लैट है. राधिका ने अपने घर को बड़े ही खूबसूरत ढंग से सजाया हुआ है. तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि घर बैठे वह किस तरह अपना टाइम पास कर रही हैं. कभी वह पेड़-पौधों में पानी दे रही हैं तो कभी पियानो बजा रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों मिले खाली टाइम में कुकिंग भी सीख रही हैं. Happy Birthday Radhika!

पढ़ें इरफ़ान खान के निधन के बाद बाहर निकले पत्नी के इमोशन, बोली- मैंने तुम्हें खोया नहीं, हर तरह से..

यह भी पढ़ें कभी मां, कभी पिता तो कभी लता मंगेशकर की गोद में बीता ऋषि कपूर का बचपन, देखें 10 अनदेखी तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button