ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी के इस ऐलान से हिल गई यूपी की सियासत, “बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार”!

वाराणसी/जौनपुर – आज का दिन पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी और देश के लिहाज से ऐतिहासिक है। 6 वें चरण की वोटिंग जारी है और वाराणसी में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लग गया है। यह पहला मौका है जब वाराणसी में एक साथ लगभग सभी बड़ी पार्टियों के दिग्गज सड़क पर उतर गये हैं। वाराणसी की सड़कों पर पीएम मोदी का मेगा रोड शो निकला जिसे देख विरोधी पार्टीयों के होश उड़ गये। वाराणसी में रोड शो करने के बाद पीएम मोदी इस वक्त जौनपुर में रैली को संबोधित कर रहे हैं। जहां उन्होंने ऐसा ऐलान किया है कि अन्य पार्टीयों के सियासत हिल गयी है और यह ऐलान ऐसा है जिसका इंतजार मोदी के पीएम बनने के बाद से किया जा रहा था। PM Narendra Modi Road Show.

पहली मीटिंग में ही माफ होगा किसानों का कर्ज –

PM Narendra Modi Road Show

जौनपुर में भाजपा की परिवर्तन संकल्‍प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग देश के वीर जवानों पर सवाल खड़ा करने लगे, ये दुर्भाग्यपूर्ण है। पीएम मोदी ने जौनपुर में एक बार फिर ऐलान किया यूपी में बीजेपी कि सरकार बनने के बाद पहली ही कैबिनेट मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। इससे पहले भी पीएम ने हरदोई में अपनी रैली के दौरान यह बात कही थी।

11 मार्च को सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा होने वाला है साफ –

PM Narendra Modi Road Show

मोदी ने शनिवार को जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि 11 मार्च के नतीजे में सपा, कांग्रेस और बसपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। पीएम ने यहां कहा कि होली के बाद यूपी में नई सरकार बनेगी और सरकार बनने के बाद पहली ही मीटिंग में मैं आपको विश्‍वास दिलाता हूं कि किसानों के कर्ज को माफ करने का निर्णय लिया जाएगा।

जनता से अपीलः बहुमत दें, 2022 में हिसाब लें –
PM Narendra Modi Road Show

जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि, ‘सबका साथ सबका विकास’ ही भाजपा का मूल मंत्र है। पिछले 1 साल के भीतर हमने पौने 2 करोड़ से ज्यादा परिवारों तक गैस कनेक्शन पहुंचाया है। पहले गैस कनेक्शन के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगती थी, लेकिन सरकार ने गरीबों के घरों तक फ्री में गैस कनेक्शन पहुंचाया है। उन्होंने आगे कहा कि आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा। अब तक के चुनाव में यूपी की जनता ने भाजपा को जिता दिया है, अब जो वोट मिलेंगे वो बोनस होंगे।

Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button