बॉलीवुड

पति संग शादी समारोह में नुसरत जहां ने की जमकर मस्ती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेडिशनल लुक

लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने साल 2019 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने पिछले साल 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में नुसरत की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आयीं. इन तस्वीरों में नुसरत बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. नुसरत के फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

बता दें, सोशल मीडिया पर नुसरत की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें वह येलो कलर के मल्टी कलर लहंगे में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में नुसरत कभी ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं तो कभी चश्मा लगाकर पोज देते हुए. इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी मौजूद थे. फोटो देखकर यही लग रहा है कि दोनों किसी शादी समारोह में पहुंचे हैं.

बात करें नुसरत के लुक की तो उन्होंने येलो कलर का फ्लोरल मल्टी कलर लहंगा पहना है. साथ ही हाथों में मल्टी कलर की चूड़ियां भी डाली हैं. खुले बाल, माथे पर मांग टीका और मिनिमल मेकअप के साथ नुसरत काफी खूबसूरत दिख रही हैं. नुसरत की कातिलाना अदा फैंस का दिल चुरा रही है. तस्वीरों में नुसरत काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

नुसरत ने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह कभी हंसती, कभी डांस करती तो कभी दोस्त के साथ बात करते हुए दिखीं. तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि नुसरत काफी एन्जॉय कर रही हैं. नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं. उनके करीब 1.9 मिलियन इन्स्टाग्राम फॉलोअर्स हैं.

बता दें, नुसरत ने कोलकाता के रहने वाले निखिल जैन से शादी की है. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल ने मैनेजमेंट की डिग्री वारविक यूनिवर्सिटी से ली है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी.

दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था, जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया.

पढ़ें कैसे शुरु हुई विश्व सुंदरी ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बचन के बीच मुहब्बत? जानिए कुछ दिलचस्प बातें

पढ़ें पहले पति के साथ ज़ोर-ज़ोर से हंसी, फिर अचानक शिल्पा शेट्टी को पड़ गया दौरा, करने लगीं अजीब हरकतें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button