राजनीति

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कूदी सपना चौधरी, बोलीं- ‘केजरीवाल के बस की बात नहीं….’

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, सपना चौधरी अपने  डांसर लोगों का दिल धड़काने का हुनर रखती है। सपना चौधरी के एक एक ठुमके पर लोग सब कुछ कुर्बान करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने राजनीति गलियारों में एंट्री लेते हुए बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने बड़ा बयान देते हुए बीजेपी की जीत का दावा किया है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। सपना चौधरी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में हुंकार भरते हुए केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने न सिर्फ केजरीवाल पर बयानबाजी की, बल्कि पिछले 5 साल के कामकाज पर की धज्जियां उड़ा दी। सपना चौधरी ने अपने बयान में कहा कि केजरीवाल ने पिछले 5 साल में जो भी किया है, वह कुछ भी नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की। इसके अलावा ही दिल्ली की जनता पर उन्होंने एक अलग ही वादा कर दिया है।

केजरीवाल पर बरसी सपना चौधरी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सपना चौधरी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने जो पिछले 5 सालों में किया है वह कुछ भी नहीं है, क्योंकि उन्होंने सिर्फ और सिर्फ जनता से झूठ बोला है, जो की पूरी तरह से गलत है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि केजरीवाल चाहे कितनी भी कोशिश क्यों न कर लें, लेकिन इस चुनाव में उन्हें हार का सामना ही करना पड़ेगा, क्योंकि उन्होंने पिछले 5 साल में कोई काम नहीं किया। इतना ही नहीं, सपना चौधरी ने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील भी की और उन्होंने पीएम मोदी की तारीफों में पुल बांधे।

जीत के बाद सपना चौधरी मनाएंगी जश्न

सपना चौधरी ने अपने फैंस से वादा करते हुए कहा कि यदि दिल्ली में बीजेपी की सरकार आती है, तो वह वहां पर आकर एक शानदार परफॉर्मेंस करेंगी। ऐसे में सपना चौधरी सपना चौधरी के फैंस के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है। दरअसल, सपना चौधरी के शो के लिए लोग बेताब रहते हैं। ऐसे में, अब जब सपना चौधरी का दिल्ली में एक बड़ा शो होगा तो लोगों के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है? हालांकि उन्होंने इससे पीछे एक बड़ी शर्त रखी है। उनका कहना है कि यदि दिल्ली में सरकार बीजेपी की आती है तो उसे दिल्ली के लोगों के बीच आकर के लोगों के बीच आकर जश्न मनाएंगी।

सपना चौधरी ने दिल्ली की जनता संबोधित करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने अपने बयान में कहा कि मुझे गर्व है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, जो  देश के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जी हां, नरेंद्र मोदी को लेकर सपना चौधरी ने ढेर सारी बातें कहीं और उन्हें देश का सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री भी बताया। कुल मिलाकर, सपना चौधरी ने अपने बयान में कहा कि इस बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी, क्योंकि केजरीवाल ने पिछले 5 सालों में सिर्फ जनता को धोखा ही दिया है, ऐसे में अब वे कुछ भी उखाड़ नहीं सकते हैं।

Back to top button