बॉलीवुड

पहले पति के साथ ज़ोर-ज़ोर से हंसी, फिर अचानक शिल्पा शेट्टी को पड़ गया दौरा, करने लगीं अजीब हरकतें

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो रोज़ाना अपने फैन्स के लिए नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जबरदस्त कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं. शिल्पा के इस वीडियो को देखकर लोग हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. शिल्पा और राज की ज़बरदस्त कॉमिक टाइमिंग को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती है. वे ज़्यादातर अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करतीं रहती हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए इस वीडियो में शिल्पा अपने पति के साथ किसी बात को लेकर ज़ोर ज़ोर से हंस रही हैं . बहुत देर तक हंसने के बाद अचानक शिल्पा को पालगपन का दौड़ा आ जाता है. शिल्पा शेट्टी को ऐसे देखकर राज बहुत अधिक घबरा जाते है और शिल्पा को अकेला छोड़कर वहां से भाग जाते हैं और खुद को एक कमरे में बंद कर लेते हैं. शिल्पा शेट्टी का ये मजेदार वीडियो देख उनके फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूस मिल चुके हैं. शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करके कैप्शन लिखा-

 

View this post on Instagram

 

Going from ‘quite hilarious’ to ‘Why so serious?’ in 0.5 seconds?? Pati Darreshwar? Happy weekend instafam. Laugh away ??????? #Shilpkaraj #love #fun #comedy #laughter #crazy #laugh

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और डाइट की वजह से भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. शिल्पा के योगा वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते है. आजकल शिल्पा टिकटॉक पर भी वीडियो बना कर पोस्ट कर रही हैं और अपने प्रशंसको के साथ शेयर भी कर रही हैं. वह रोज़ अपने फैन्स के लिए नए-नए और अच्छे अच्छे विडियो शेयर करती रहती हैं. शिल्पा कभी अपने बेटे विआन के साथ तो कभी अपने पति राज कुंद्रा के साथ मस्ती करते हुए इन वीडियोज़ में नज़र आती हैं. शिल्पा शेट्टी की एक्टिंग की तो पूरी दुनिया दीवानी है! पर उनकी एक्टिंग टिकटॉक पर वीडियो बनाते हुए भी देखी जा सकती है.


कुछ दिनों पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक दूसरा वीडियो पोस्ट किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा ने अपनी ही पुरानी फिल्म “धड़कन” के एक गाने को नए अंदाज में रियल लाइफ में पेश किया है. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.शिल्पा शेट्टी बहुत जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी फिर से नजर आने वाली हैं. शिल्पा ‘हंगामा’ के सीक्वल में परेश रावल के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा वह ‘निकम्मा’ फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी के एक डांस वीडियो ने भी खूब धूम मचाई थी.

Back to top button