बॉलीवुड

लव रंजन की फिल्म में फाइनल हुआ श्रद्धा-रणबीर का नाम, एक्ट्रेस ने कहा- मैं रणबीर के साथ काम..

श्रद्धा कपूर का नाम आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में आता है. बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. फिल्मों के अलावा वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. श्रद्धा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं. श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी. फिल्म में उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर नजर आये थे. फिल्म ने श्रद्धा को रातोंरात स्टार बना दिया था.

श्रद्धा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रही हैं. कुछ ही दिनों में फिल्म सिनेमाघरों में लग जायेगी. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज़ हो रही है. श्रद्धा के साथ फिल्म में वरुण धवन मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं. श्रद्धा अपनी इस फिल्म को लेकर तो उत्साहित हैं ही, साथ ही उनके हाथ एक ऐसा प्रोजेक्ट लग गया है, जिसकी खुशी छुपाये नहीं छुप रही.

लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगी श्रद्धा

जी हां, खबरें आ रही हैं कि श्रद्धा लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. लव रंजन वही हैं जो प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों को बना चुके हैं. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था, ऐसे में श्रद्धा उनके साथ जुड़कर खुद को काफी लकी समझ रही हैं.

लेकिन रुकिए! श्रद्धा की खुशी यह खत्म नहीं होती. इसके साथ ही एक और खबर है जिसने श्रद्धा को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. बता दें, लव रंजन की फिल्म में श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं. इस बात को लेकर भी वह काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है.

रणबीर के साथ काम करने को हैं उत्सुक

पीटीआई से बातचीत के दौरान श्रद्धा ने कहा, “मैं रणबीर कपूर के साथ लव रजंन की फिल्म में काम करूंगी. मुझे लव रंजन की फिल्में ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटी की स्वीटी’ बहुत पसंद है. मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. वह हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं. मुझे उनका काम बहुत पसंद है. मुझे इसके पहले रणबीर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था इसलिए इस फिल्म को लेकर मैं उत्सुक हूं”.

मार्च से शुरू होगी शूटिंग

श्रद्धा ने बताया कि मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. वह स्ट्रीट डांसर 3D के रिलीज़ के बाद इस फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगी. श्रद्धा और रणबीर की युवाओं में बड़ी फैन फॉलोइंग है, ऐसे में दोनों का साथ आना कमाल कर सकता है. दोनों के फैंस काफी टाइम से इन्हें एक साथ देखना चाहते थे और लव रंजन ने उनकी यह तमन्ना पूरी कर दी है.

पढ़ें सलमान-आमिर से लेकर टाइगर-श्रद्धा तक क्लासमेट्स थे ये 12 सितारें, एक को तो प्यार भी हो गया था

पढ़ें रणबीर से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत, रंगे हाथों पकड़ने पर मिली दर्दनाक सजा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button