बॉलीवुड

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत, रंगे हाथों पकड़ने पर मिली दर्दनाक सजा

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री है. इन्होंने “पद्मावत” “बाजीराव मस्तानी” और “गोलियों की रासलीला रामलीला” जैसी सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करके दर्शकों का दिल जीता है. आज दीपिका पादुकोण जिस मुकाम पर पहुंच चुकी है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत ही संघर्ष किया है. भले ही आज दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी है, पर एक समय में उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा गया था. आज दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको दीपिका की जिंदगी से जुड़ी एक बहुत ही खास बात बताने जा रहे हैं.

आज भले ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी करके बहुत खुश हैं पर एक समय ऐसा था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के प्यार के किस्से बॉलीवुड में मशहूर थे. दोनों पब्लिक के सामने खुलकर अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देते थे. दीपिका पादुकोण ने अपने हाथों पर रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी बनवाया था. पर जब इन दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था तभी एक दिन रणबीर की जिंदगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई और इस प्रेम कहानी का अंत वहीं पर हो गया. दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर से अलग होने के गम से बाहर निकलने में बहुत वक्त लगा.

इसी बीच उनकी लाइफ में रणवीर सिंह की एंट्री हुई और उन्होंने हमेशा के लिए दीपिका पादुकोण को अपना बना लिया. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण साल 2008 में आई फिल्म “बचना ए हसीनो” में पहली बार साथ में नजर आए थे. इसके बाद दोनों ने “यह जवानी है दीवानी” और “तमाशा” में भी एक साथ काम किया है. माना जाता है कि फिल्म “यह जवानी है दीवानी” की शूटिंग के समय दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा. रणबीर और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए.

इस बात का सबसे ज्यादा असर दीपिका पर पड़ा. रणबीर कपूर से अलग होने के बाद वह बहुत रोई थी और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया. दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में कहा “मैं उस समय बहुत गुस्से में थी. जब हमारी निजी जिंदगी के बारे में उस समय बहुत कुछ लिखा जा रहा था. लेकिन अब मैं सब कुछ पीछे छोड़ आई हूं और आगे बढ़ चुकी हूँ मैं अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत खुश हूं. रणवीर सिंह एक बहुत ही अच्छे पति हैं और मुझसे बहुत प्यार करते हैं. उस समय रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था की दीपिका मुझसे बहुत ही ज्यादा नाराज और गुस्सा थी. लेकिन कम से कम एक बार वह मुझे कॉल तो करती. मुझे ऐसा लगता है कि उस वक्त यही सही होता कि वह मुझसे एक बार बात करती ना कि पब्लिक में हमारे रिश्ते के बारे में बात करती.

Back to top button