विशेष

‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए दीपिका ने टिक टॉक पर उड़ाया पीड़ितों का मजाक, ट्रोल हो गई एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें बच्चा-बच्चा तक जानता है. दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. पिछले साल दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थीं, जिसके बाद अब एक बार फिर से वह अपनी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है, इसलिए उनके फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित थे.

बीते 10 जनवरी को दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. दीपिका के ‘छपाक’ की भिड़ंत अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ से थी. मजबूत स्क्रिप्ट होने की वजह से लोग कयास लगा रहे थे कि दीपिका की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी और तानाजी को शिकस्त देगी, लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा. कमाई के मामले में अजय की तानाजी ने सफलता के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए और छपाक के लिए फिल्म का बजट भी निकालना मुश्किल हो गया.

ट्रोल हुईं दीपिका

फिल्म ‘छपाक’ की चर्चा तभी से शुरू हो गई थी, जब इसका फर्स्ट पोस्टर लुक दीपिका ने शेयर किया था. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनके हाथ केवल निराशा ही लगी. बता दें, छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. हालांकि, फिल्म को हिट कराने के लिए दीपिका ने सभी तरीके आजमाएं, लेकिन कोई भी हथकंडा काम नहीं आया. अब ऐसे में एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक और कोशिश की, लेकिन उनकी यह कोशिश उन्हीं पर भारी पड़ गयी और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

कड़ी आलोचना

दरअसल, दीपिका का सोशल मीडिया पर टिक टॉक का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मेकअप आर्टिस्ट फैबी को चैलेंज दे रही हैं कि वह उन्हें 39 सेकंड के अंदर उनकी तीन फिल्मों ओम शांति ओम, पीकू और छपाक का लुक रीक्रिएट कर के दिखाएं. फैबी दीपिका का यह चैलेंज एक्सेप्ट करती हैं और तीनों लुक को रीक्रिएट करके दिखाती हैं. लेकिन छपाक के तेज़ाब हमले के शिकार वाला लुक रीक्रिएट करने पर फैबी के साथ-साथ दीपिका को भी कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी. सोशल मीडिया यूजर्स को दीपिका का ये चैलेंज बिलकुल पसंद नहीं आया और वह कह रहे हैं कि आखिर दीपिका जैसी समझदार अभिनेत्री यह कैसे कर सकती है.

मंशा पर उठाये सवाल

वह दीपिका पर एसिड पीड़िता के दर्द को सिर्फ फिल्म के लुक से तुलना करने पर भड़क गए हैं. साथ ही लोग दीपिका की मंशा पर भी सवाल उठाने लगे हैं. एक यूजर ने विडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, “यह एसिड अटैक पीड़ितों का अपमान है और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तुम और कितना नीचे गिर सकती हो?”. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “तो अब एसिड अटैक फेस भी चैलेंज बन गया है. ये दीपिका पादुकोण के द्वारा किया गया सबसे घटिया किस्म का प्रमोशन है. तुम्हे शर्म आनी चाहिए”. दीपिका के खिलाफ इस तरह के ढेरों ट्वीट्स सोशल मीडिया पर देखने को मिले, जिसमें लोगों ने दीपिका के इस हरकत की जमकर निंदा की.

पढ़ें Collection: नहीं चला दीपिका पादुकोण का जादू, सातवें दिन भी ‘छपाक’ की कमाई हुई सिर्फ इतनी!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button