बॉलीवुड

Collection: नहीं चला दीपिका पादुकोण का जादू, सातवें दिन भी ‘छपाक’ की कमाई हुई सिर्फ इतनी!

दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें बच्चा-बच्चा तक जानता है. दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. पिछले साल दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थीं, जिसके बाद अब एक बार फिर से वह अपनी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है, इसलिए उनके फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित थे.

तानाजी के साथ हुई रिलीज़

बीते 10 जनवरी को दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. दीपिका के ‘छपाक’ की भिड़ंत अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ से थी. मजबूत स्क्रिप्ट होने की वजह से लोग कयास लगा रहे थे कि दीपिका की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी और तानाजी को शिकस्त देगी, लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा. कमाई के मामले में अजय की तानाजी ने सफलता के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए और छपाक के लिए फिल्म का बजट भी निकालना मुश्किल हो गया.

निराशाजनक कलेक्शन

फिल्म ‘छपाक’ की चर्चा तभी से शुरू हो गई थी, जब इसका फर्स्ट पोस्टर लुक दीपिका ने शेयर किया था. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनके हाथ केवल निराशा ही लगी. बता दें, छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. हालांकि, फिल्म को हिट कराने के लिए दीपिका ने सभी तरीके आजमाएं, लेकिन कोई भी हथकंडा काम नहीं आया. फिल्म रिलीज़ को आज सात दिन हो गए हैं और इन सात दिनों में फिल्म का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है. तरण ने फिल्म छपाक को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म अभी तक 30 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है.

30 करोड़ भी नहीं कमाए

बता दें, जिस दिन फिल्म रिलीज़ हुई थी यानी कि 10 जनवरी को फिल्म ने 4.77 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद शनिवार को वीकेंड के चलते कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली. इस दिन फिल्म ने 6.90 करोड़ का बिजनेस किया. ये आंकड़ा रविवार को 7.35 करोड़, सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ और गुरुवार जो कि सातवां दिन था 1.85 करोड़ ही रहा. बात करें कुल कमाई की तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन केवल 28.38 करोड़ ही रहा. फिल्म 30 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई. हालांकि, कयास लगाये जा रहे हैं कि दूसरे वीकेंड में फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एसिड अटैक होने के बाद एक लड़की की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है. फिल्म में दीपिका ने बेहतरीन अभिनय किया है, लेकिन कुछ लोगों को उनके अभिनय में दम नहीं लगा. साथ ही लोगों ने फिल्म के कमजोर निर्देशन पर भी सवाल उठाये. फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आये हैं. बता दें, जेएनयू हमले के बाद जब दीपिका यूनिवर्सिटी पहुंची थीं, तब लोगों ने दीपिका की फिल्म को बॉयकाट करने की मांग की थी. इस बात का भी असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा है.

पढ़ें पुलेला गोपीचंद ने दीपिका पादुकोण के पिता पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-साइना नेहवाल को उन्होंने…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button