बॉलीवुड

मौत के मुंह से वापस आये हैं ये 5 फिल्मी सितारे, सुनामी के कहर से बाल-बाल बची थी ये एक्ट्रेस

हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी भयानक रोड हादसे का शिकार हुईं. शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर एक ट्रक से जा टकराई, जिस वजह से उन्हें गंभीर चोटें आयीं. पहले तो उन्हें मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. फिलहाल वह आईसीयू में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनकी हालत स्थिर है. रिपोर्ट के अनुसार उनके पति जावेद अख्तर ने कहा, “चिंता की कोई बात नहीं है. वो आईसीयू में हैं लेकिन सभी रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं”.

शबाना आज़मी का ये एक्सीडेंट बहुत भयानक था, जिसका अंदाजा आप वायरल हुई तस्वीरों को देख कर लगा सकते हैं. शबाना की कार के परखच्चे उड़ गए थे. ये कहना गलत नहीं होगा कि शबाना इस हादसे में बाल-बाल बची हैं. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म स्टार हादसे का शिकार हुआ है. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे मौत के मुंह से निकलकर बाहर आये हैं. आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बात करेंगे.

सनी लियॉन

सनी लियॉन ने बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. वह यहां बेबी डॉल के नाम से मशहूर हैं. बता दें, हाल ही में सनी और उनके पति डेनियल का प्लेन क्रेश हो गया था, जिसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी थी. यह हादसा इतना भयानक था कि दोनों की जान जा सकती थी.

हेमा मालिनी

साल 2015 में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ एक भयानक रोड दुर्घटना हुई थी. हेमा मालिनी की कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हुआ था और इस हादसे में एक मासूम बच्ची की जान चली गयी थी. इस हादसे में हेमा को भी काफी चोटें आई थीं. उनके नाक पर गंभीर चोट आई थी.

सैफ अली खान

बॉलीवुड में सैफ अली खान छोटे नवाब के नाम से मशहूर हैं. हाल ही में वह फिल्म तानाजी में बेहतरीन अभिनय करते हुए दिखाई दिए हैं. बता दें, फिल्म ‘क्या कहना की शूटिंग के दौरान सैफ का सिर एक बड़े पत्थर से जा टकराया था, जिसकी वजह से उनके सिर में 100 टांके आये. 100 टांकों से आप समझ ही सकते हैं कि हादसा कितना गंभीर था.

सोनू सूद

सोनू सूद बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. वह जोधा अकबर, एक विवाह ऐसा भी, दबंग और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. हाल ही में अभिनेता का वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर इतना ज़बरदस्त एक्सीडेंट हुआ, जिस वजह से उनके कार में आग लग गयी. अगर वह सही समय पर बाहर नहीं आते तो एक बड़ी दुर्घटना घट सकती थी.

प्रिटी जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा एक बार नहीं बल्कि 2 बार मौत के मुंह से बाहर आई हैं. पहली बार उनके साथ दिल दहला देने वाला हादसा तब हुआ था जब वह कोलंबिया में थीं. इस दौरान शूटिंग में वह बम धमाके का शिकार होते-होते बची थीं. वहीं, दूसरी बार तब जब वह थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गयी थीं. इस दौरान यहां सुनामी आई थी.

पढ़ें वायरल हुआ सनी लियोन और आलिया भट्ट का नंबर, फैंस कर रहे हैं जमकर कॉल्स

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button