बॉलीवुड

पहली मुलाकात में धनुष पर दिल हारी थीं रजनीकांत की बेटी, इस तरह जल्दबाजी में हुई शादी

फिल्मी दुनिया में जिन्हें शादी करनी है वे प्यार करके तुरंत शादी कर लेते हैं। इसके बाद उन्हें शादी निभाने का मन होता है तो वे निभाते हैं। ऐसी ही कुछ लव स्टोरीज इंडस्ट्री में हुई हैं जिन्हें शादी करने के बाद सालों तक निभाते देखा गया है और उनमें से ही एक हैं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष और निर्देशिका ऐश्वर्या भी जिनकी जोड़ी आसमान में बनी है। पहली मुलाकात में धनुष पर दिल हारी थीं रजनीकांत की बेटी, चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ बातें।

पहली मुलाकात में धनुष पर दिल हारी थीं रजनीकांत की बेटी

1 जनवरी, 1982 को चेन्नई में जन्मी साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर धनुष साउथ सिनेमा की पॉपुलर फिल्म निर्देशिका हैं। इन्होंने साल 2004 में साउथ और बॉलीवुड एक्टर धनुष के साथ शादी की थी और इनकी लव स्टोरी एक अलग तरह की है जिसमें ढेर सारा प्यार और निभाने की चाहत है। ऐश्वर्या अपने पिता की तरह एक्टिंग में एक्टिव तो नहीं है लेकिन निर्देशन के क्षेत्र में इन्होने अपनी पहचान बनाई है। वे कई टीवी शोज में जज के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

साधारण से दिखने वाले लड़के धनुष ने ऐश्वर्या से प्यार करके उन्हें शादी के बंधन में बांधा है। इनकी पहली मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी और अपने एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया इसके बारे में बताया था। उन्होंने कहा, ‘मेरी फिल्म काढाल कोंडे का पहला शो था और हम सभी पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने गए थे। इंटरवल तक हम एक-दूसरे से गले मिले थे क्योंकि हमें अंदाजा लग गया था कि फिल्म हिट होने वाली है। फिल्म खत्म हुई और सिनेमा के मालिक ने हमें रजनीकांत सर की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया। हमने बस एक दूसरे को उस समय हाय हैलो की किया फिर हम लोग चले गए।’

धनुष ने इसके आगे बताया, ‘फिर अगले दिन ऐश्वर्या ने मुझे एक बुके भेजा और कहा गुड वर्क। टच में हम दोनों बने रहे, मैंने उस बात को बहुत सीरियसली लिया और मुझसे दो सा बड़ी ऐश्वर्या से मैं प्यार करने लगा था। दो सालों तक हमने एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली।’ दरअसल, धनुष की बहन ऐश्वर्या की अच्छी दोस्त थीं, दोनों के अफेयर की बातें जब मीडिया में छपने लगी तो उनके परिवार ने इनके बारे में सोचा और फिर शादी का ऐलान हो गया। धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की थी तब वे 21 साल के थे जबकि ऐश्वर्या 23 की थींष धनुष हमेशा चाहते थे कि वो 23 साल होने के पहले ही शादी कर लें और दोनों की शादी 18 नवंबर को धूमधाम से रजनीकांत के घर पर ही हुई। शादी पारंपरिक तरीके से तमिल रीति-रिवाज के साथ हुई। मीडिया में छपी खबर से परेशान होकर परिवार वालों ने जल्दबाजी में शादी की। दोनों की शादी को 15 साल हो गए हैं और इनके दो बच्चे हैं। एक इवेंट में ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता को कंजरवेटिव बताते हुए कहा था कि धनुष से उनकी शादी जल्दबाजी में हुई लेकिन मैं खुश किस्मत हूं कि धनुष उन्हें मिले और वे अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश हैं।

Back to top button
?>