बॉलीवुड

ये हैं टीवी सितारों की टॉप हिंदू-मुस्लिम जोड़ियाँ, धर्म को साइड में रख करते हैं एकदूजे से प्यार

भारत में जहाँ एक तरफ कई लोग जात और धर्म को लेकर आपस में लड़ते झगड़ते रहते हैं तो वहीं दूसरी और कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इस बात से जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता हैं. ये आपसी भाईचारे और प्यार में धर्म जात नहीं लाते हैं. यही वजह हैं कि टीवी की दुनियां के इन सितारों को दुसरे धर्म में प्यार मिला. इनमे से कुछ एक दुसरे को डेट कर रहे हैं तो किसी ने शादी तक रचा ली. आज कई लोग प्यार और शादी में अपनी कास्ट तक देखते हैं वहीं ये लोग दुसरे धर्म में भी प्यार खोज लेते हैं. तो चलिए जानते हैं इनकी निजी जिंदगी में क्या क्या चल रहा हैं.

जैन इमाम और अदिती राठौर

जैन मुस्लिम समुदाय से आते हैं जबकि अदिति हिंदू समाज से हैं. इन दोनों की पहली मुलाकार ‘नामकरण’ टीवी शो के दौरान हुई थी. इस सीरियल में एक साथ काम करते करते इन दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. ये दोनों आज भी एक साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में इनके फैंस को बस अब इसी बात का इंतज़ार हैं किदोनों जल्द विवाह सूत्र में बंध जाए.

हिबा नवाब और रोहन गंडोत्रा

इस जोड़ी में हिबा मुस्लिम हैं तो रोहन हिंदू हैं. हालाँकि इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. ये दोनों टीवी की दुनियां के जाने माने लोग हैं. ‘नागिन’ सीरियल करने के दौरान ही दोनों में आपस में प्यार हो गया था. इन दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को बहुत लुभाती हैं. अब इन दोनों के फ्यूचर को लेकर क्या प्लान हैं इस बात का इंतज़ार सभी को हैं.

मोहसिन खाना और शिवांगी जोशी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ सीरियल के साथ साथ मोहसिन एवं शिवांगी की जोड़ी भी बड़ी फेमस हो आगी थी. फैंस के बीच इन दोनों को कायरा नाम से भी जाना जाता हैं. लोगो को इन दोनों को ऑनस्क्रीन के साथसतह ऑफ स्क्रीन देखना भी पसंद होता हैं. इनकी जोड़ी देख फैंस बस यही दुआएं करते हैं कि दोनों की जल्द शादी हो जाए.

शोएब इब्राहीम और दीपिका कक्कर

शोएब मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं जबकि दीपिका हिंदू फैमिली से आती हैं. पिछले साल ही दोनों ने शादी रचाई हैं. इन्हें एक दुसरे के धर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. ये एक दुसरे से बेहद प्यारत करते थे इसलिए दुनियां की परवाह किए शादी कर एक दूजे के हो गए. गौरतलब हैं कि इस शादी के करीब एक महीने बाद ही दीपिका बिग बॉस में भी एंटर हो गई थी और उसकी विजेता भी बनी थी. उस दौरान भी शोएब और दीपिका का प्यार लोगो के बीच बहुत फेमस हुआ था.

अदनान खान और ईशा सिंह

‘इश्क सुभान अल्लाह’ नाम के टीवी शो में जारा और कबीर की जोड़ी लोगो को बहुत रास आती हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि अदनान और इशा ने रियल लाइफ में भी अपनी जोड़ी बना ली हैं. ये दोनों ही रिलेशन में हैं और एक दुसरे को डेट भी कर रहे हैं.

उम्मीद करते हैं कि आप भी इन कपल्स से प्रेरणा लेंगे और प्यार या शादी करते समय सामने वाले का जात या धर्म नहीं देखेंगे.

Back to top button