बॉलीवुड

हार्ड कोर मांसाहारी हैं ये 10 बॉलीवुड सितारे, शाकाहारी खाना क्या होता है जानते ही नहीं

खान-पान के मामले में सबकी अपनी-अपनी पसंद होती है. किसी को शाकाहारी खाना पसंद होता है तो किसी को मांसाहारी. कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो दोनों होते हैं और कुछ लोग ऐसे जो खुद को शाकाहारी कहते हैं पर अंडे से उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती. खैर, देखा जाए तो शाकाहार और मांसाहार, दोनों के अपने-अपने फायदे होते हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात करेंगे जो हार्ड कोर मांसाहारी हैं और नॉन वेज खाए बिना एक दिन भी नहीं रह सकते.

जॉन अब्राहम

जॉन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. ऐसी बॉडी बनाने और मेंटेन करने के लिए मांस का सेवन जरूरी हो जाता है. इसलिए जॉन मांसाहारी हैं.

वरुण धवन

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, वरुण मांसाहारी हैं और चिकन उनकी फेवरेट डिश है.

सलमान खान

सलमान को खाने-पीने का बहुत शौक है. सलमान कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि चिकन बिरयानी उनके फेवरेट डिश है और वह ज्यादा दिनों तक इसे खाए बिना नहीं रह पाते.

अक्षय कुमार

अब लिस्ट में आते हैं खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार. बता दें, अक्षय भी चिकन के काफी शौक़ीन हैं और वह वेज से ज्यादा नॉन वेज खाना पसंद करते हैं.

रणबीर कपूर

जी हां, बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर रणबीर कपूर का भी नाम इस लिस्ट में आता है. इन दिनों रणबीर अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. रणबीर को चिकन बहुत पसंद है और चिकन लॉलीपॉप उनकी फेवरेट डिश है.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान को भी मांसाहारी भोजन बहुत पसंद है. वह कोशिश करते हैं कि दिन के भोजन में उनके खाने में कोई न कोई चिकन की डिश अवश्य मौजूद हो. तंदूरी चिकन किंग खान की फेवरेट डिश है.

दीपिका पादुकोण

बात करें अभिनेत्रियों की तो दीपिका को सी फ़ूड खाना काफी पसंद है. साथ ही दीपिका को चिकन खाना भी बहुत अच्छा लगता है. खासकर चिकन टिक्का स्नैक के टाइम में वह कभी भी खा सकती हैं.

बिपाशा बासु

बंगाली बाला बिपाशा बासु भी हार्ड कोर नॉन वेजीटेरियन हैं. उन्हें फिश किसी भी फॉर्म में खाना पसंद है. साथ ही बिपाशा भी सी फ़ूड की दीवानी हैं.

परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा एक पंजाबी फॅमिली से आती हैं. हर पंजाबी लोगों की तरह बटर चिकन परिणीती की फेवरेट डिश हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वह इसे किसी भी समय खा सकती हैं.

सुष्मिता सेन

विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भी नॉन वेज खाना काफी पसंद है. ग्रिल चिकन और सुशी सुष्मिता की पहली पसंद है. वह ज्यादा ऑयली खाने से खुद को दूर रखती हैं.

पढ़ें- बापू से जुड़े इस सवाल का जवाब देकर सुष्मिता बनी थीं मिस इंडिया, ऐश्वर्या राय को छोड़ा था पीछे

पढ़ें- अपनी BFF सानिया मिर्जा के साथ डिनर करने पहुंची परिणीती चोपड़ा, सामने आया हसीनाओं का ग्लैमरस लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button