विशेष

अपनी BFF सानिया मिर्जा के साथ डिनर करने पहुंची परिणीती चोपड़ा, सामने आया हसीनाओं का ग्लैमरस लुक

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. समय के साथ-साथ परिणीती के पहनावे में भी काफी बदलाव देखने को मिला है. अब उनकी ड्रेसिंग सेंस पहले से कहीं ज्यादा बेहतर हो गयी है. परिणीती और स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई देती हैं.

सानिया मिर्जा के साथ स्पॉट हुईं परिणीती

एक फिल्म स्टार के लिए बहुत मुश्किल होता है अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए वक्त निकालना. लेकिन परिणीती चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों न हो अपने करीबियों के लिए समय निकाल ही लेती हैं. वह अक्सर अपने परिवार व दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखी जाती हैं. ऐसे में हाल ही में परिणीती अपनी बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा के साथ स्पॉट हुईं. वैसे तो कई बार दोनों साथ देखी जाती हैं लेकिन बीती रात दोनों रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

इस दौरान जहां परिणीती ने ब्लू शार्ट डेनिम स्कर्ट के साथ डार्क ब्लू टॉप और लंबा श्रग डाला था वहीं टेनिस की सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी सानिया मिर्जा ब्लैक जींस और टॉप के साथ मल्टी कलर श्रग में नजर आयीं. ये दोनों हसीनाएं अपने-अपने लुक में कहर बरसा रही थीं. दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. लाइट मेकअप दोनों के लुक में चार चांद लगा रहे थे. सानिया और परिणीती ने एक साथ कैमरे को कई पोज दिए. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

इस खिलाड़ी के बायोपिक में नजर आएंगी परी

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आई थीं. कॉमेडी ड्रामा यह फिल्म लोगों को लुभाने में नाकामयाब रही. परिणीती इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में नजर आई थीं, जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही परिणीती साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म ‘साइना’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में भी दिखाई देंगी. इन दिनों वह ‘साइना’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

परिणीती ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से की थी. हालांकि, फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था इसके बावजूद उनका जादू दर्शकों पर चल गया. फिल्म में लोगों को परिणीती का काम बहुत अच्छा लगा और इसके बाद वह ‘इश्कजादे’, ‘किल दिल’, ‘मेरी प्यारी बिंदु’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘दावत-ए-इश्क’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘केसरी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं. आज परिणीती दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं.

पढ़ें- हूबहू मधुबाला की नजर आती हैं टिक टॉक स्टार प्रियंका कंडवाल, फैंस की चाहत फिल्मों नजर आए ये लड़की

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button