विशेष

हूबहू मधुबाला की नजर आती हैं टिक टॉक स्टार प्रियंका कंडवाल,फैंस की चाहत फिल्मों नजर आए ये लड़की

आजकल प्रियंका कंडवाल जो एक टिक टॉक स्टार है, इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. प्रियंका कंडवाल देखने में बिल्कुल अभिनेत्री मधुबाला की तरह लगती हैं. मधुबाला को आज तक की सबसे खूबसूरत हीरोइन माना जाता है. मधुबाला की खूबसूरती की मिसाल आज भी दी जाती हैं. मधुबाला की तरह दिखने के कारण प्रियंका कंडवाल की पिक्चर्स और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. प्रियंका और मधुबाला को देखकर अंतर करना मुश्किल हो जाता है कि असली मधुबाला कौन है.

 

View this post on Instagram

 

Haal kaisa hai apka ? #madhubalajiforever #madhubala #oldmovies #bollywood

A post shared by Priyanka Kandwal (@priyankakandwal) on

 

View this post on Instagram

 

Ye kya kar dala zalim #madhubalajiforever ?? #tiktok #tiktokindia

A post shared by Priyanka Kandwal (@priyankakandwal) on

प्रियंका कंडवाल के चाहने वाल प्रियंका को टिक टॉक की मधुबाला बुलाते हैं. प्रियंका कंडवाल अपने लुक्स की वजह से आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. प्रियंका कंडवाल अधिकतर मधुबाला का गेटअप लेकर उनके गानों पर टिक टॉक वीडियोस बनाती हैं. प्रियंका के फैंस प्रियंका के वीडियोस और पिक्चर्स पर करण जौहर को टैग करके प्रियंका को फिल्म में हीरोइन के रूप में साइन करने की अपील कर रहे हैं. प्रियंका कंडवाल की टिक टॉक पर 100000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स बन गए हैं. प्रियंका कंडवाल टिक टॉक के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है. इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 87000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा प्रियंका इंस्टाग्राम पर भी अपने वीडियोस शेयर करती रहती हैं.

कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली लड़की सामने आई थी. कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली लड़की का नाम अलीना राय है. ये टिक टॉक स्टार के साथ साथ फैशन ब्लॉगर भी है. अलीना राय के फैंस इन्हें टिक टॉक की कटरीना के नाम से पुकारते हैं. कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा की तरह दिखने वाली लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. अनुष्का शर्मा और इस लड़की की तस्वीर देखने पर दोनों में अंतर करना मुश्किल हो जाता है की असली अनुष्का कौन है. अनुष्का शर्मा की तरह दिखने वाली लड़की सिंगर है. इसका नाम जूलिया माइकल्स है.

 

View this post on Instagram

 

Eid mubarak ? #eidmubarak #eid

A post shared by Priyanka Kandwal (@priyankakandwal) on

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा साधन बन गया है जो किसी भी आम व्यक्ति को मशहूर बना सकता है. आजकल सोशल मीडिया पर टिक टॉक काफी लोकप्रिय हो रहा है. यह एक चाइनीज ऐप है. जिसने कई साधारण लोगों को स्टार बना दिया है. टिक टॉक के द्वारा अवनीत कौर से लेकर फैजल शेख तक टिक टॉक स्टार कम उम्र में रुतबा और खूब सारा पैसा कमा रहे हैं. हमें उम्मीद है जल्द ही प्रियंका कंडवाल फिल्मों में नजर आयेंगी. फैंस की तो यही चाहत है कि प्रियंका कंडवाल को जल्द ही करण जौहर या कोई भी बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिल्मों में साइन कर ले.

 

View this post on Instagram

 

Chalte chalte yunhi koi mil gaya thaaaa ???

A post shared by Priyanka Kandwal (@priyankakandwal) on

Back to top button
?>