बॉलीवुड

करीना नहीं भूलीं प्रियंका के साथ अपनी लड़ाई, ‘निक्यांका’ के बीच उम्र के फासले को लेकर कसा तंज

बॉलीवुड में काम करने वाले लोग भी इंसान हैं. कभी-कभी आम लोगों की तरह इनके बीच भी लड़ाई हो जाती है. कई बार तो ऐसी खबरें आयीं हैं जब अभिनेताओं ने खुलेआम मारपीट की है. लेकिन अभिनेत्रियों के साथ ऐसा कम ही होता है. अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वॉर ज्यादा चलता है जिसे अधिकतर लोग कैट फाइट भी बोलते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की दो ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी कैट फाइट काफी चर्चा में रही थी. हालांकि, कुछ टाइम पहले दोनों साथ भी नजर आई थीं जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों के बीच अनबन खत्म हो गयी है लेकिन हाल ही में दिए गए एक बयान ने एक बार फिर माहौल गर्म कर दिया है.

सालों से चल रही है कैट फाइट

करीना और प्रियंका की कैट फाइट से तो आप सब वाकिफ ही होंगे. बता दें, दोनों अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट की वजह लोग शाहिद कपूर को मानते हैं. करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद शाहिद और प्रियंका रिलेशनशिप में आ गए थे. दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे हालांकि बाद में इनका भी ब्रेकअप हो गया. इस बात को लेकर दोनों अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गयी थी. लेकिन कॉफ़ी विद करण के छठे सीजन में जब दोनों साथ नजर आयीं तब कयास लगाये जाने लगे कि शायद अब बीती बातें भूलकर दोनों आगे बढ़ गयी हैं और उनके बीच सब ठीक हो गया है.

प्रियंका पर कसा तंज

लेकिन हाल ही में करीना ने प्रियंका पर एक ऐसा तंज कस दिया है जिसे सुनने के बाद यही लग रहा है कि कहीं न कहीं दोनों के बीच अभी भी कैट फाइट जारी है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करीना ने प्रियंका के ऊपर कटाक्ष किया है. बीते दिनों करीना ने एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि, “बॉलीवुड में 50 साल का हीरो 20 साल की हीरोइन के साथ रोमांस कर रहा होता है लेकिन 50 साल की एक हीरोइन को पर्दे पर हीरो की तरह रोमांस करने का मौका नहीं मिलता क्योंकि उस जोड़ी को अजीब कहा जाता है”.

उम्र के फासले को लेकर दिया उदाहरण

इस सवाल के जवाब में करीना ने निक और प्रियंका का उदाहरण देते हुए कहा, “यह लोगों की माइंड सेट की वजह से ही है. लोग इसी तरह की सोच रखते हैं. उनको लगता है कि 50 साल की औरत है तो तलाकशुदा होगी. अब मैं भी उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच रही हूं. मैं जरूर फिल्मों में इस तरह के रोल करूंगी और उस सोच को बदलूंगी”.

करीना ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि इस सोच को मैं तोडूंगी. यह असल जिंदगी में भी होता है. अब देखिये प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों अलग-अलग जेनरेशन के हैं लेकिन दोनों में प्यार हुआ है ना. सैफ और मैं, अलग जेनरेशन के हैं लेकिन हम दोनों को भी प्यार हुआ. इसमें क्या बड़ी बात है. समाज में ये हो रहा है. अब निर्माताओं का भी माइंड सेट होना जरूरी है. ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों से बदलाव हो भी रहा है”.

बता दें, साल 2018 में जब प्रियंका और करीना कॉफ़ी विद करण में साथ दिखाई दी थीं तब उन्होंने एक-दूसरे पर हंसते-हंसते मजाक में कई तंज कसे थे. करीना ने प्रियंका के एक्सेंट पर तंज कसते हुए कहा था कि, “ये एक्सेंट आपको कहां से मिला”?. इस पर प्रियंका ने करारा जवाब देते हुए कहा, “वही से जहां से आपको और सैफ को मिला है”. बता दें, निक प्रियंका से उम्र में तकरीबन 10 साल छोटे हैं वहीं करीना भी सैफ से उम्र में लगभग 10 साल छोटी हैं.

पढ़ें- एशिया की टॉप 50 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी, प्रियंका-दीपिका को छोड़ नंबर 1 पर है ये एक्ट्रेस  

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button