बॉलीवुड

जान्हवी कपूर को छोड़ इस खूबसूरत लड़की पर टिकी सबकी निगाहें, लोगों ने कहा- कोई इसे बनाओ हीरोइन

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वही कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये. जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं.

हाल ही में जान्हवी बनारस में अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते मौजूद थीं. इस दौरान जान्हवी की कई फोटोज सामने आई जिसमें वह कभी घाट पर तो कभी बनारस की गलियों में शॉपिंग और स्वादिष्ट खाने का स्वाद लेती हुई नजर आयीं. जान्हवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं. हालांकि, अब जान्हवी मुंबई आ गयी हैं. बता दें, इस दौरान उनकी एक सहेली भी बनारस में मौजूद रही और जब दोनों एक साथ एयरपोर्ट पर दिखीं तो मीडिया की नजरें जान्हवी को छोड़ उनकी खूबसूरत सहेली पर जाकर टिक गयीं.

जान्हवी से भी खूबसूरत हैं उनकी दोस्त

अब लोग जान्हवी को छोड़ उस लड़की की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं जो उनके साथ मौजूद थीं और जानने को उत्सुक हैं कि आखिर वो लड़की है कौन. अगर आपने भी वो तस्वीरें देखी हैं और आपको भी नहीं पता कि जान्हवी के साथ दिखने वाली लड़की कौन है तो अब निराश होने की जरूरत नहीं है. हम आपको बताएंगे कि जान्हवी के साथ दिखने वाली वो खूबसूरत लड़की कौन है. हमने आपको ये तो बता दिया कि वह जान्हवी की दोस्त हैं लेकिन इसके अलावा भी उनकी एक पहचान है. आपको बता दें जान्हवी की दोस्त का सबंध बॉलीवुड से भी है.

इस नामी डायरेक्टर की हैं बेटी

आपको जानकर हैरानी होगी कि जान्हवी के साथ फोटो में नजर आने वाली उनकी दोस्त कोई आम लड़की नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी हैं. जी हां, तनीषा एक पॉपुलर डायरेक्टर प्रोड्यूसर की बेटी हैं लेकिन फिर भी खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. लाइमलाइट से दूर रहने की वजह से अधिकतर लोग उन्हें नहीं पहचानते. तनीषा और जान्हवी एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. तनीषा की मां का नाम मनीला संतोषी है.

दोनों की माएं थीं बेस्ट फ्रेंड

जान्हवी अक्सर तनीषा के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दरअसल, तनीषा की मां मनीला और श्रीदेवी बहुत अच्छी दोस्त थीं. इसलिए शायद दोनों की बेटियों के बीच भी वैसी ही बॉन्डिंग है. हाल ही में तनीषा और जान्हवी एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. जिसने भी जान्हवी के साथ तनीषा को देखा वह उन्हें देखते ही रह गया.

बता दें, तनीषा भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनमें वह सारी खूबी मौजूद है जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस में होनी चाहिए. एयरपोर्ट पर जहां जान्हवी वाइट कलर का प्लाजो और कुर्ता में नजर आयीं वहीं तनीषा पिंक कुर्ती और ऑफ वाइट प्लाजो में दिखीं. तनीषा के बारे में आपका क्या कहना है कृपया अपनी राय हमरे साथ कमेंट बॉक्स में जरूर शेयर करें.

पढ़ें- तैमुर-सारा और इब्राहीम में कौन हैं आँखों का तारा, सास शर्मीला टैगोर से करीना ने पूछा सवाल..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button