बॉलीवुड

एशिया की टॉप 50 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी, प्रियंका-दीपिका को छोड़ नंबर 1 पर है ये एक्ट्रेस  

लंदन में बुधवार को एक ऑनलाइन सर्वे जारी किया गया. इस सर्वे में एशिया की टॉप 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं को शामिल किया गया. इस लिस्ट में नंबर 1 का स्थान बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को मिला. दीपिका-प्रियंका को पछाड़ते हुए आलिया ने बाजी मार ली और साल 2019 की एशिया की सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब अपने नाम कर लिया. बता दें, ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा यह लिस्ट जारी की गयी है.

टॉप 10 में आई ये अभिनेत्रियां

वहीं, बात करें दूसरे स्थान की तो यह स्थान बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हासिल हुआ. तीसरे नंबर पर टीवी की मशहूर अभिनेत्री और कांस में जलवा बिखेर चुकी हिना खान थी. चौथे नंबर पर  पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान रहीं. बता दें, पिछले पांच सालों से माहिरा इस रैंक पर बरक़रार हैं.

पांचवें स्थान पर टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना, छठे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, सातवें पर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी, आठवें पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नौवें पर मेहविश हयात और दसवें पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जगह बनाई.

आलिया ने जाहिर की खुशी

 

आलिया भट्ट ने यह ख़िताब मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि, “’मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है. हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए”.

बता दें, ऑनलाइन वोटिंग, मीडिया कवरेज और अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मिलने वाली प्रतिक्रिया के आधार पर यह लिस्ट जारी की जाती है. असजाद नजीर जो ईस्टर्न आई के एंटरटेनमेंट संपादक हैं, ने कहा कि, “आलिया भट्ट जैसा बड़ा नाम फिलहाल कोई नहीं है और व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलीवुड क्वीन की तरह राज करने से कोई भी चीज उन्हें रोक नहीं सकती है”.

कर रही हैं रणबीर कपूर को डेट

बता करें आलिया के पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों अभिनेत्री बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म की शूटिंग लगभग आधी पूरी चुकी है. कुछ ही समय में दर्शक फिल्म का ट्रेलर देख सकेंगे.

पढ़ें- यूट्यूबर के रूप में सामने आया आलिया भट्ट का हमशक्ल, कहा- मैं आपकी तरह दिखता हूं..डेट पर चलोगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button