बॉलीवुड

यूट्यूबर के रूप में सामने आया आलिया भट्ट का हमशक्ल, कहा- मैं आपकी तरह दिखता हूं..डेट पर चलोगी

आजकल टिकटॉक पर कई बड़े फिल्मी सितारों के हमशक्ल देखने को मिल रहे हैं और उनका चेहरा इन सितारों से हुबहू मिलता है। अपने हरकतों और एक्सप्रेशन से भी वे सबका दिल जीतते हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें यूट्यूब का फेमस आदमी एक एक्ट्रेस का डुप्लीकेट निकला। यूट्यूबर के रूप में सामने आया आलिया भट्ट का हमशक्ल, ये यूट्यूबर कोई और नहीं बल्कि भुवन बाम है।

यूट्यूबर के रूप में सामने आया आलिया भट्ट का हमशक्ल

बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेसेस के हमशक्ल का मिलना आम बात बन चुकी है। अभी तक आपने श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, मधुबाला और काजोल की हमश्क्ल को देखा होगा लेकिन इन दिनों आलिया भट्ट के हमशक्ल चर्चा में हैं वो भी ये कोई फीमेल नहीं बल्कि मेल एक्टर है। आलिया का हमशक्ल एक लड़का है जो यूट्यूब पर भुवन बाम के नाम से फेमस है। भुवन बाम को फैंस आलिया भट्ट का हमशक्ल बता रहे हैं। भुवन की एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस अलग ही रिएक्शन दे रहे हैं, दरअसल भुवन की एक फोटो ‘tell my kids’ ट्रेंड कर रहा है और ये खूब वायरल हो रही है। इस ट्रेंड में यूजर्स भविषेय में अपने बच्चों को क्या-क्या बताएंगे, इसे लेकर काफी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी ट्रेंड पर एक यूजर ने भुवन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अपने बच्चों को बताउंगी कि ये दाढ़ी वाली आलिया भट्ट थी। इस ट्वीट को भुवन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब मैंने इस फोटो को देखा था तो मैंने भी फोटोग्राफर को सबसे पहले यही कहा। मुझे लगता है कि मैं आलिया जैसा लगता हूं।’

इसके बाद भुवन ने अपने फोटो को फिर से ट्वीट किया और आलिया को डेट के लिए पूछ लिया। उन्होने आलिया को टैग करके पूछा, ‘प्लीज कॉफी डेट पर चलते हैं क्योंकि मैं अपनी क्रश की तरह दिखने लगा हूं।’ इसके साथ ही भुवन ने ट्विटर यूजर्स को इस फोटो को रीट्वीट करने के लिए भी कहा। आपको बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि आलिया भुवन के इस कॉफी डेट को कैसे एक्सेप्ट करती हैं या इग्नोर कर देती हैं। फिलहाल आलिया की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है और इसकी शूटिंग अपने आखिरी पायदान पर है। इसके बाद ये फिल्म अगले साल शुरुआत में रिलीज होगी। इस फिल्म रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे और फिल्म को आयान मुखर्जी बना रहे हैं। ये आलिया की रणबीर कपूर के साथ पहली फिल्म है।

Back to top button