रिलेशनशिप्स

यह 3 तरह की महिलाओं से रहे सावधान, पुरुषों को बेवक़ूफ़ बना ऐसे निकलवाती हैं काम

लड़कों की एक कमजोरी होती हैं. वो लड़कियां देख फिसल जाते हैं. उनसे बातचीत करते ही लड़कों के हावभाव बदल जाते हैं. हालाँकि वो इस बात से अंजान हैं कि हर अच्छी दिखने वाली और अच्छी बातें करने वाली महिला दूध की धूली नहीं होती हैं. कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो मर्दों से अपना काम निकलवाने के लिए उन्हें अलग अलग तरीकों से बेवक़ूफ़ बनाती हैं. आप इन तरह की महिलाओं से सावधान रहे.

एक से ज्यादा प्रेमी रखने वाली:

इन 3 तरीकों से ले पति की वफादारी का टेस्ट, जाने कितना सच्चा हैं उसका प्यार

कुछ महिलाएं अक्सर अपने काम निकलवाने के लिए पुरुषों का इस्तेमाल करती हैं. खासकर उनके डेली की लाइफ के खर्चे निकालने के लिए वो पुरुषों की मदद ले लेती हैं. अब ऐसे तो कोई भी पुरुष किसी महिला पर ढेर सारा पैसा नहीं उड़ाएगा. पर यदि वो महिला उस पुरुष की प्रेमिका हो तो फिर वह आँख बंद कर धड़ाधड़ पैसे खर्च करने लगता हैं. कुछ शातिर दिमाग वाली महिलाएं ये बात अच्छे से समझती हैं. इसलिए वो अक्सर सिर्फ इसलिए ही अपना बॉयफ्रेंड बनाती हैं ताकि उसके खर्चे पर आलिशान लाइफ जी सके. कभी कभी ये खर्चे एक अकेले बॉयफ्रेंड से पुरे नहीं हो पाते हैं ऐसे में वो एक से अधिक प्रेमी बना लेती हैं. वो सभी से कोई सच्चा प्यार नहीं करती हैं बल्कि उनका इस्तेमाल पैसे निकलवाने के लिए करती हैं. इसलिए अगली बार किसी महिला या प्रेमिका पर पैसे उड़ाने से पहले इस बात की जांच कर ले कि उसका कहीं और भी चक्कर तो नहीं चल रहा. क्या वो सच में आप से प्यार करती हैं या हर वक्त बस खर्चा ही कराती रहती हैं.

पैसो की लालच:

अब कुछ महिलाऐं ऐसी भी होती हैं जो एक से अधिक प्रेमी तो नहीं रखती हैं लेकिन उनका चुनाव लड़के की अमीरी के आधार पर ही करती हैं. लड़का कितना कमाता हैं, उसका घर बार कैसा हैं, महँगी कार हैं या नहीं. बैंक बैलेंस कितना हैं ये सभी चीजें उसके लिए मायने रखती हैं. उसे आपके व्यक्तित्व से कोई लेना देना नहीं होता हैं. आज आपके पास ज्यादा पैसा हैं तो वो आप से प्रेमपूर्वक बातें कर रही हैं लेकिन कल को आप कंगाल हो जाओ या उसे पैसे देना बंद कर दो तो वो आपको छोड़ किसी दुसरे के पास भी जा सकती हैं. कई लड़कियां तो शादी भी पैसा और दौलत देख कर ही करती हैं. ऐसी लड़कियां किसी की सगी नहीं होती हैं. वो तो आप से दिल से प्यार भी नहीं करती हैं. इसलिए सच्चे प्यार को टेस्ट करना हैं तो उसे अपनी असली दौलत कभी ना बताए या खर्चे को पैसे ना दे.

मीठी छुरी:

कुछ महिलाएं अपनी बातों और अदाओं से पुरुषों को बहला फुसला कर अपना काम निकलवाती हैं. मतलब यदि उन्हें आपकी गरज होगी या कोई काम करवाना होगा तो वो आप से बड़े ही प्यार से और मीठा मीठा बोलेगी. हालाँकि जब उन्हें आपकी जरूरत नहीं होगी तो वो आपको बिलकुल भी भाव नहीं देगी. यहाँ तक कि आपके मुसीबत में होने पर भी वो आपकी मदद को आगे नहीं आएगी. ऐसी लड़कियों को मीठी छुरी कहा जाता हैं. आप इन टाइप की लड़कियों से दूर ही रहे.

नोट: हम ये नहीं कह रहे कि सभी महिलाएं ऐसी होती हैं पर इनमे से कुछ प्रतिशत में ये आदतें होती है.

Back to top button