बॉलीवुड

स्कूल फ्रेंड की शादी में ईशा अंबानी ने किया गठबंधन, गुलाबी साड़ी पहन ढाया कहर, देखे Photos

शादी एक खुशियों का त्यौहार होता हैं. खासकर जब भारत में शादी होती हैं तो ये पुरे हफ्ते चलती हैं. इसमें कई अलग अलग रस्मे होती हैं. हर व्यक्ति की यही इच्छा होती है कि उसकी शादी में कोई कमी ना हो. वो बेस्ट से भी बेस्ट हो. जब हम बेस्ट शादी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में अंबानी परिवार सबसे पहले आता हैं. मुकेश अम्बानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. ऐसे में उन्होंने जब अपनी बेटी ईशा और बेटे आकाश की शादी की थी तो उसका सेलिब्रेशन देख सबकी आन्हें फटी की फटी रह गई थी. इस शादी में करोड़ो रुपए बहाए गए थे. खासकर ईशा की शादी में सबसे ज्यादा खर्चा हुआ था. गौरतलब हैं कि ईशा अंबानी ने पिछले साल 12 दिंसबर को आनंद पिरमल से शादी रचाई थी. वैसे आज हम आपको ईशा की नहीं बल्कि उनके बचपन के एक दोस्त की शादी के बारे में बताने जा रहे हैं.

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में ईशा अंबानी दूल्हा दुल्हन का गठबंधन करते हुए दिखाई दे रही हैं.  ईशा ने इस दौरान पिंक कलर की साड़ी और डायमंड नेकलेस पहन रखा था. साथ ही उनके माथे पर मांग टिका चमचमा रहा था. इस ट्रेडिशनल लुक में ईशा बड़ी ही सुंदर लग रही थी. वहीं दुल्हे की बात करे तो उन्होंने हरे रंग की शेरवान जबकि दुल्हन ने लाल रंग का लहंगा पहन रखा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये शादी धीर मोमया और डारिया की थी. धीर असल में ईशा के स्कूल के दोस्त हैं. ऐसे में वो अपने दोस्त की शादी में शरीक होने जा पहुंची. शादी तो धीर की ही थी लेकिन आकर्षण का केंद्र वहां ईशा अंबानी बनी रही. बताते चले कि कुछ दिनों पहले ही धीर की शादी के संगीत समारोह में ईशा अंबानी अपनी ननद श्लोक मेहता (आकाश अंबानी की बीवी) और माँ नीता अंबानी के साथ डांस करती हुई नज़र आई थी. तब इन तीनो का डांस विडियो भी बड़ा वायरल हुआ था.

ईशा अंबानी हमेशा अपने फेशन सेन्स की वजह से भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. आनंद पिरामल से शादी के बाद ईशा की जिंदगी में बहुत सारे बदलाव आए हैं. हालाँकि ईशा को अपने ससुराल में कोई तकलीफ नहीं होती हैं. बल्कि ईशा का कहना हैं कि मेरे मायके वाले और ससुराल वाले दोनों के विचार और नियम कायदे लगभग सेम ही हैं. इसके अलावा ईशा और आनंद दोनों के लिए वर्तमान में प्राथमिकता काम ही हैं.

बता दे कि आनंद और ईशा एक दुसरे को बचपन से जानते हैं. ये दोनों पहले एक ही बिल्डिंग में भी रहा करते थे. दोनों के परिवार भी आपस में लम्बे समय से दोस्त रहे हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलना ही सही समझा था. वर्तमान में ईशा आनंद से शादी कर बहुत सुखी हैं. ईशा की शादी के बाद से वो सोशल मीडिया पर पहले से कही ज्यादा पॉपुलर होती हैं. उनकी भव्य शादी ने पूरी दुनियां का ध्यान अपनी ओर खीचा था.

Back to top button