दिलचस्प

सचिन तेंदुलकर की बेटी के पीछे पड़ा था सिरफिरा आशिक, मानता था अपनी पत्नी

क्रिकेट के दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का आज जन्मदिन है। जी हां, सारा तेंदुलकर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। सारा तेंदुलकर के बर्थडे पर आज उनकी लाइफ से जुड़ी एक ऐसी स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से न सिर्फ उन्हें परेशानी हुई थी, बल्कि उनकी पूरी फैमिली परेशान हो गई थी। जी हां, सारा तेंदुलकर को एक बार एक लड़के ने बहुत परेशान किया था, जिसके बाद तेंदुलकर फैमिली ने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया।

सारा तेंदुलकर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। एक स्टार किड होने की वजह से उन पर कैमरे की निगाहें हमेशा रहती हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर इसको नज़रअंदाज़ करने को कहते हैं। दरअसल, सचिन तेंदुलकर को अपनी पर्सनल लाइफ को जगजाहिर करना पसंद नहीं है, ऐसे में वे मीडिया से अपनी निजी बातें छिपाते रहते हैं। पर एक स्टार की बेटी होने की वजह से सारा तेंदुलकर को अक्सर कैमरे में कैद किया जाता है, जिसकी वजह से उनकी एक स्टोरी भी दुनिया के सामने मशहूर है।

पीछे पड़ गया था सिरफिरा आशिक

कुछ साल पहले सारा तेंदुलकर के पीछे एक सिरफिरा आशिक पड़ गया था, जो उन्हें फोन करके परेशान करता था, जिसके बाद उनकी पूरी फैमिली परेशान हो गई थी। इतना ही नहीं, उस सिरफिरे आशिक ने पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद कई तरह के खुलासे किए थे, जिसके बाद पूरी दुनिया हैरान हो गई थी। बता दें कि सारा तेंदुलकर ने बंगाल के एक लड़के पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें कॉल करके परेशान करता है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मेरी पत्नी है सारा तेंदुलकर

सिरफिरे आशिक ने पुलिस को बताया कि उसने सारा तेंदुलकर को पहली बार स्टेडियम में बैठे हुए देखा था,  तभी से उनको दिल दे बैठ था और उसके बाद से ही वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करता है। इतना ही नहीं, इस दौरान यह भी खुलासा हुआ कि उसने अपने पत्नी के नाम के तौर पर सारा तेंदुलकर का नाम लिखा था, जिसके बाद मामला फैल गया। हालांकि, पुलिस की कोशिशों की वजह से सिरफिरा आशिक सलाखों के पीछे आया, लेकिन उसका पागलपन फिलहाल नहीं उतरा है।

ब्यूटी क्वीन है सारा तेंदुलकर

बताते चलें कि सारा तेंदुलकर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत खुश रहते हैं। बता दें कि सारा तेंदुलकर दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और फिलहाल वे पढ़ाई कर रही हैं, ऐसे में उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। सारा तेंदुलकर को देख हर लड़का अपना दिल हार जाता है, लेकिन अभी उनका दिल किस पर आया है, इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुमकिन नहीं है।

Back to top button