बॉलीवुड

माथे पर तिलक, लंबी जटाएं और फिर घुड़सवारी, ऐसे बने सैफ अली खान नागा साधु

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान ने हटकर किरदार निभाया है, जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है। जी हां, सैफ अली खान ने इस फिल्म में 18वीं सदी के नागा साधु का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। ऐसे में उनकी इस मेहनत को सफल करने के लिए उनके फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। हाल ही में मेकर्स ने सैफ अली खान के नागा साधु बनने की मेहनत को शेयर किया है।

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान को लेकर उनके फैंस अभी से उत्साहित दिख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों खूब पसंद आया। ये फिल्म एक हफ्ते बाद रिलीज होगी। ऐसे में सैफ अली खान के नागा साधु बनने की प्रक्रिया को मेकर्स ने सांझा किया है। इसके लिए उन्होंने कुछ फोटोज़ और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में आप सैफ अली खान की मेहनत का अंदाजा अच्छे से लगा सकते हैं। बता दें कि नागा साधु बनने के लिए उन्होंने बहुत कोशिश की है और कई महीनों की मेहनत के बाद यह मुमकिन हो सका है।

अखाड़े के पहलवान बने सैफ अली खान

यह फिल्म 18वीं सदी पर आधारित है, तो ऐसे में मेकर्स ने कहा कि इस फिल्म में जिम वाली बॉडी नहीं चलेगी, जिसकी वजह से सैफ अली खान को अखाड़े के पहलवान की तरह दिखाया गया है, ताकि फिल्म में सदी का अंतराल नज़र न आए। इस दौरान सैफ अली खान को लंबी लंबी जटाए दी गई, जिससे उनका लुक बिल्कुल नागा साधु जैसा हो गया। इसके अलावा उन्हें नकली दाढ़ी मूंछ भी दी गई। बता दें कि सैफ अली खान ने इस लुक के लिए काफी मेहनत की है।

फिल्म के मेकर्स ने बताया कि सैफ अली खान को घुड़सवारी अच्छे से नहीं आती थी, जिसके लिए उन्होंने घुड़सवारी सीखी। दरअसल, इस फिल्म में एक सीन घुड़सवारी का भी है, जिसकी वजह से उन्हें यह सीखना पड़ा, लेकिन उन्होंने बहुत अच्छे से सीखा। बता दें कि इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को खूब पसीना भी बहाना पड़ा। हालांकि, उन्हें इस फिल्म में काम करने पर खूब मजा आया, जिसका ज़िक्र उन्होंने प्रमोशन के दौरान किया है।

हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अलग अलग किरदार निभाने में बड़ा मजा आता है, जिसकी वजह से वे हमेशा ऐसी ही फिल्मों का चुनाव करते हैं। बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान 18 अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसके प्रमोशन में वे खूब पसीना बहा रहे हैं। उनकी इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर ने पूरी पिक्चर देखने के लिए मजबूर कर दिया है।

Back to top button