बॉलीवुड

कंगना रनौत ने फिर छेड़ा पुराना मुद्दा, कहा- ‘एक दिन के लिए ऋतिक बन जाऊं, तो…’

बॉलीवुड की बकबक एक्सप्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर बोलती हुई नज़र आती ही रहती हैं। ऐसे में यदि उनके पास कोई मुद्दा नहीं होता है, तो वह पुराने मुद्दे को भी सुलगाने में पीछे नहीं हटती हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से ऋतिक रोशन का मुद्दा छेड़ते हुए विवाद का आगाज कर दिया है। जी हां, कंगना रनौत ने हाल ही में एक बार फिर से ऋतिक रोशन को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद यह मामला एक बार फिर से सुलग सकता है और मीडिया की हेडलाइन भी बन सकता है।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद पिछले कई सालों से चल रहा है, जोकि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसे में कंगना रनौत इस मुद्दे को भुनाने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। इसी सिलसिले में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिर से ऋतिक रोशन का नाम अपनी जुबान पर लिया, जिसे सुनकर खुद ऋतिक रोशन कमेंट करने से पीछे नहीं हट पाएंगे। मतलब साफ है कि यदि ऋतिक रोशन ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी, तो यह मामला फिर से बड़ा बन जाएगा।

कंगना रनौत ने दिया ये बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन का नाम लेते हुए कहा कि यदि मैं ऋतिक रोशन होती, तो सबसे पहले कंगना रनौत से माफी मांगता। मतलब साफ है कि कंगना रनौत अभी भी ऋतिक रोशन की माफी का इंतजार कर रही हैं, लेकिन जो इतने सालों में नहीं हुआ, वो उनके एक बयान से तो होने से रहा। याद दिला दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच अब रिश्ते बहुत ही ज्यादा खराब हो चुके हैं, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं।

ऋतिक की सॉरी का इंतजार

कंगना रनौत ने कहा कि यदि मैं ऋतिक रोशन होती, तो कंगना रनौत को कॉल करता और कहता कि हमारे बीच जो कुछ भी हुआ या फिर हमने एक दूसरे के साथ जो कुछ भी किया, उसके लिए मैं तुमसे माफी मांगता हूं। मतलब साफ है कि कंगना रनौत को आज भी ऋतिक रोशन की सॉरी का इंतजार है। बता दें कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर उन्हें इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था और साथ ही नाजायज संबंध का आरोप भी लगाया था, जिसके कुछ सबूत भी पेश करने का दावा कर रही थी।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

कंगना रनौत जितनी ज्यादा बेबाकी से अपनी बात रखती हैं, उतनी ही ज्यादा स्टाइल में वे अपनी फिल्में भी करती हैं। कंगना हर फिल्म में अलग अलग किरदार निभाती हैं। ऐसे में अब उनके पास तीन फिल्में हैं, जिसकी शूटिंग में वे व्यस्त हैं, लेकिन फिर भी पुराने मुद्दे को छेड़ने से वे पीछे नहीं हटती हैं। इन फिल्मों में थलाइवी, पंगा और धाकड़ शामिल है, जोकि जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी।

Back to top button