बॉलीवुड

सुपरहिट फिल्में देने के बाद कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान, कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि मैं इसके…’

एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने वाले कार्तिक आर्यन धीरे धीरे सुपरस्टार की श्रेणी में शामिल होते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। जी हां, कार्तिक आर्यन का बयान भले ही सुनने में ज्यादा अजीब न लगे, लेकिन उनके फैंस का दिल टूट सकता है। हाल ही में कार्तिक आर्यन के हाथ अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 लगी, जिसके बाद उन्होंने फौरन ही एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात रख दी। इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए।

कार्तिक आर्यन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है, जिसकी वजह से उनके पास फिलहाल ढेर सारी फिल्में है, जोकि अगले साल तक पर्दे पर कमाल धमाल मचाएंगी। इतना ही नहीं, उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट का ऑफर भी मिल रहा है, जिसको लेकर वे बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कहते हुए करियर को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपनी कामयाबी को लेकर भी बयान दिया।

मैं इसके लिए बना ही नहीं हूं- कार्तिक आर्यन

इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि कभी कभी लगता है कि मैं इस इंडस्ट्री के लिए बना ही नहीं हूं और मेरा काम हीरो बनकर एक्टिंग करना है ही नहीं। हालांकि, कार्तिक आर्यन ने इसे अपने अंदाज में कहा, लेकिन उनके इस बयान से उनके फैंस को बड़ी चोट पहुंची है। दरअसल, कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वे अपनी सफलता को कैसे देखते हैं, जिसके बाद उन्होंने इस तरह से मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अभी तक ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें से लगभग हर फिल्म में उन्हें सफलता मिली है।

प्रासंगिक बनना चाहता हूं- कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने कहा कि अभी तक मुझे जो कुछ भी मिल रहा है, वो सब मैं करना चाहता हूं। ये मेरे लिए अच्छी बात है कि मैं जिन लोगों के साथ काम करना चाहता हूं, उन्हीं के साथ मुझे काम करने का मौका मिला। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं प्रासंगिक कलाकार बनना चाहता हूं और उस पर अभी मुझे बहुत काम करना है, जिस पर मैंने फोकस करना शुरु कर दिया। दरअसल, कार्तिक आर्यन चाहते हैं कि उनका करियर लंबे समय तक चले और वे सुपरस्टार बन सकें।

सारा अली खान को कर रहे हैं डेट

 

फिल्मों के अलावा इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को अक्सर एक दूसरे के साथ डिनर या डेट पर देखा जाता है, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर के चर्चे इन दिनों जोरो से हैं। हाल ही में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर गले से लगाया था, जिसके बाद से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा, लेकिन अभी तक रिश्ता कबूला नहीं गया है।

Back to top button