बॉलीवुड

राखी सावंत ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया टास्क, पूछा- ‘बताओ कौन है मेरा पति?’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीना राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। राखी सावंत ने पिछले दिनों गुपचुप तरीके से विदेशी छोरे रितेश के साथ शादी रचा ली थी, जिसके बाद से ही वे अपने पति को छिपा कर रख रही हैं। जी हां, राखी सावंत अपने पति को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती हैं, जिसको लेकर वे तरह तरह के गेम खेल रही हैं। हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो में नौ लोगों को दिखाया है और उसमें से अपने पति के बारे में पूछा है?

राखी सावंत ने इस बार बेहद रहस्मय तरीके से शादी रचाई है, जिसको लेकर उनके फैंस भी हैरान है। इस सिलसिले में राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करके अपने पति के बारे में पूछा है। मतलब साफ है कि राखी सावंत अपनी शादी को लंबे समय तक रहस्मय बनाना चाहती हैं। हालांकि, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे अपने पति को बिग बॉस हाउस में लेकर आएंगी, लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने फैंस से एक सवाल पूछा है, जिसकी वजह से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताओ मेरा पति कौन- राखी सावंत

 

View this post on Instagram

 

Konsa Mera husband hai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 9 लोग दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में राखी सावंत ने अपने फैंस से कहा कि सभी लोग मेरे पति से मिलने के लिए बेताब हैं, ऐसे में अब मैं आप लोगों को कुछ तस्वीरें दिखा रही हूं। इसमें से आपको बताना होगा कि मेरा पति कौन है? राखी सावंत के इस वीडियो के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और हर कोई उनके पति को लेकर अनुमान लगा रहा है। बता दें कि राखी सावंत अभी अपने फैंस के साथ कुछ और समय तक लुका छिपी का खेल खेलना चाह रही हैं।

बिग बॉस में उठेगा रहस्य से पर्दा

राखी सावंत के पति से मिलने के लिए बेताब लोगों को बिग बॉस शुरु होने का इंतजार करना चाहिए, जिसके बाद ही इस राज से पर्दा हट सकता है। दरअसल, राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे बिग बॉस में अपने पति के साथ जाएंगी और वहीं उन्हें पूरी दुनिया से मिलवाएंगी। बता दें कि राखी सावंत ने यह भी दावा किया कि उनके पति डोनाल्ड ट्रंप की एक कंपनी में काम करते हैं और वे बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं।

राखी सावंत को इस बात का है डर

हाल ही में राखी सावंत से जब पूछा गया कि वे अपने पति को लेकर मीडिया के सामने क्यों नहीं आती हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पति बहुत ही ज्यादा हैंडसम और क्यूट हैं, ऐसे में उन्हें नज़र लग सकती है और मैं नहीं चाहती कि मेरा पति मुझसे दूर हो जाए। मतलब साफ है कि राखी सावंत को अपने पति को खोने का डर सता रहा है, इसीलिए वे उन्हें दुनिया के सामने नहीं ला रही हैं।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू