बॉलीवुड

रोहित शेट्टी के साथ मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची कटरीना कैफ, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक कटरीना कैफ अक्सर अपनी खूबसूरती का जादू बिखरेती हुई नज़र आती हैं। जी हां, कटरीना कैफ की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं, लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाली कटरीना कैफ कई लोगों के मोबाइल के वॉलपेपर पर भी होती हैं, ऐसे में उनकी लोकप्रियता को शब्दों में बयां करना आसान नहीं है। इसी सिलसिले में हाल ही में कटरीना कैफ की कुछ अन्य तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे बहुत प्यारी लग रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ को हाल ही में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखा गया, जहां से उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान कटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी भी दिखाई दिए। बता दें कि दोनों मनीष मल्होत्रा के घर पर एक साथ गए थे, लेकिन कैमरे की निगाहों से बचते हुए नज़र आए। खैर, यहां हम बात कटरीना कैफ की खूबसूरती की कर रहे हैं, जोकि दिखने में काफी कमाल की लगती हैं और उनकी एक मुस्कुराहट पर पूरी दुनिया फिदा है।

बेहद कूल नज़र आई कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इस दौरान व्हाइट शॉर्ट्स में नज़र आई, जिसमें उनका लुक काफी कूल दिखाई दिया। इस दौरान अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खोल रखा है। मीडिया को देखते ही कटरीना कैफ ने एक प्यारी सी स्माइल दी और फिर मनीष मल्होत्रा के घर में चली गई। बता दें कि मीडिया के साथ कटरीना कैफ हमेशा अच्छे से ही पेश आती हैं, फिर चाहे वे कितना भी गुस्सा क्यों न हो।

क्यूट स्माइल से जीता दिल

यूं तो कटरीना कैफ अक्सर अपनी स्माइल और अदाओं से लाखों लोगों को घायल करने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में उनकी स्माइल कातिलान तो है ही। साथ ही में बहुत ही ज्यादा क्यूट है। अपने क्यूट स्माइल से कटरीना कैफ ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार होंगे। इसके अलावा वे आखिरी बार फिल्म भारत में नज़र आई थी।

रोहित शेट्टी ने भी दिखाया टशन

मनीष मल्होत्रा के घर पर न सिर्फ कटरीना कैफ गई थी, बल्कि उनके साथ रोहित शेट्टी भी गए, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में रोहित शेट्टी ने जमकर टशन दिखाया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों फिल्म के लिए ड्रेस डिजाइन करवाने के लिए उनके घर गए थे। बता दें कि रोहित शेट्टी कटरीना और अक्षय कुमार के साथ फिल्म बना रहे हैं, जिसके सुपरहिट होने की पूरी संभावना जताई जा रही है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर कमाल धमाल कर सकती है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार काम कर रहे हैं।

Back to top button