बॉलीवुड

कबीर सिंह को लेकर अर्जुन कपूर का खुलासा, कहा- ‘इस फिल्म में मुझे लेना चाहते थे, लेकिन शाहिद…’

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है, जिसकी सफलता को देखकर लोग भी हैरान हो चुके हैं। इसी सिलसिले में अर्जुन कपूर ने इस फिल्म को लेकर बड़ा दिया है, जिसकी वजह से बवाल मच सकता है। जी हां, अर्जुन कपूर ने कबीर सिंह को लेकर इससे पहले अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन जैसे ही फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई, वैसे ही उन्होंने मीडिया के सामने आकर बड़ा बयान दे दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने इसको लेकर एक बड़ा दावा भी किया है।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई की, जिसके बाद इस फिल्म ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड भी बना लिए। हैरानी वाली बात यह रही कि विवादों के बावजूद कबीर सिंह ने 275 करोड़ का आकड़ा छू लिया और इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई, जिसके बाद शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। खैर, यहां हम बात अर्जुन कपूर की कर रहे हैं, जिन्होंने कबीर सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिससे बॉलीवुड गलियारों में तहलका मच सकता है।

कबीर सिंह में मैं होता- अर्जुन कपूर

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा कि फिल्म कबीर सिंह के लिए प्रोड्यूसर मुझे लेना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर की वजह से मुझे नहीं लिया गया। इस बयान के बाद बॉलीवुड गलियारों में बड़ा भूचाल देखने को मिल सकता है। हालांकि, फिल्म की कास्टिंग की समय अर्जुन का नाम सामने आया था, लेकिन बाद में इसके लिए शाहिद कपूर को फाइनल किया गया, जिसकी वजह से उनकी डूबती नैया को सहारा मिल गया। बता दें कि शाहिद कपूर का करियर पूरी तरह से डूब गया था, लेकिन कबीर सिंह ने उसे पटरी पर ला दिया।

शाहिद को लेकर दिया ये बड़ा बयान

अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर से वादा कर लिया था, जिसकी वजह से फिर मैं इस फिल्म के लिए फाइनल नहीं हो पाया, लेकिन इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर की पहली पसंद मैं ही था। मतलब साफ है कि अर्जुन कपूर को इस फिल्म में काम न करने को लेकर काफी ज्यादा मलाल हैं, लेकिन उनके पास फिलहाल फिल्मों की कोई कमी नहीं है। पर एक बड़ी फिल्म का हाथ से छूट जाना पछताने के अलावा कुछ नहीं होता।

कबीर सिंह ने लगाई शाहिद की नैया पार

पिछले कुछ सालों से शाहिद कपूर की एक भी हिट फिल्में देखने को नहीं मिली थी, सिवाय पद्मावत के। पद्मावत में भी उन्हें पूरा क्रेडिट नहीं मिला था, जिसकी वजह से उनका करियर डूबने के कगार पर जा पहुंचा था। इस लिहाज से कबीर सिंह ने उनके करियर को एक नई ज़िंदगी दी है, जिसे वे अच्छे से भुनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरु कर दी। बता दें कि शाहिद कपूर अब फिल्में सोच समझकर ही साइन कर रहे हैं।

Back to top button