बॉलीवुड

लाल जोड़ा पहनकर राखी सावंत चलीं ससुराल, बोलीं- ‘बहुत नर्वस हूं, क्योंकि…’

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में सीक्रेट मैरिज करके अपने फैंस को हैरान कर दिया, जिसके बाद से वे लगातार नए नए फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रही हैं। इन सबके बीच राखी सावंत बार बार अपने पति को पूरी दुनिया से छिपाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसके पीछे की वजह भी उन्होंने सबके सामने रख दिया, लेकिन फिर भी लोगों को उनके पति को देखने की इच्छा हो रही है। जी हां, राखी सावंत के पति का सिर्फ लोग नाम जाते हैं, लेकिन उनकी सूरत किसी ने भी नहीं देखा है, ऐसे में अब वे गृह प्रवेश कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत अक्सर अपनी शादी से जुड़ी नए नए अपडेट देती हुई नज़र आ रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि वे अपने पति के घर जा रही हैं। मतलब साफ है कि अभी तक राखी सावंत ने अपने पति का घर देखा नहीं था, लेकिन अब उन्होंने गृह प्रवेश कर लिया। इस दौरान उन्होंने खुद को दुल्हन की तरह लाल जोड़े में सजाया था, जिसके बाद कहा कि वे अपने पति के घर गृह प्रवेश करने जा रही हैं।

गृह प्रवेश करने जा रही हूं- राखी सावंत

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर राखी सावंत ने कहा कि आप लोगों को लगता है कि मैं झूठ बोल रही हूं, लेकिन ये देखिए आज मैं लाल जोड़े में हूं और अपने पति के घर जा रही हूं। साथ ही उन्होंने लिखा कि आज पहली बार मैं अपने पति के घर जाऊंगी और सास ससुर से मिलूंगी, जिसके लिए मैं बहुत ही ज्यादा नर्वस हूं और मेरा गृह प्रवेश है। बता दें कि राखी सावंत अपनी शादी को लेकर आए दिन नए नए दावें करती हुई नज़र आती हैं।

पति को छिपाकर रखा- ऱाखी सावंत

जब से राखी सावंत ने अपनी शादी की जानकारी लोगों को दी है, तभी से लोग उनके पति को देखने की आस लगाए बैठे हुए हैं, लेकिन फिलहाल लोगों की ये उम्मीद पूरी नहीं होने वाली है। दऱअसल, राखी सावंत ने कहा कि मेरे पति बहुत ही ज्यादा हैंडसम हैं, यदि वे दुनिया के सामने आएंगे, तो उन्हें नज़र लग जाएगी, जिसकी वजह से मैंने उन्हें छिपाकर रखा हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और मैं नहीं चाहती हूं कि कोई मुझे उनसे चुरा ले।

सास-ससुर को लेकर भी दिया ये बयान

पिछले दिनों राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा कि रितेश की फैमिली बहुत ही ज्यादा अच्छी है, जिसकी वजह से मुझे बिल्कुल असहज फील नहीं होता है। उनकी एक बहन है, जोकि बहुत अच्छी है। बता दें कि राखी सावंत अपने ससुराल में काफी खुश रहने वाली हैं, लेकिन सवाल फिर भी वही है कि आखिर उनका पति कौन है? याद दिला दें कि राखी सावंत ने कहा था कि उनके पति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं और वे बहुत बड़े आदमी हैं।

Back to top button