बॉलीवुड

टैलेंटेड होने के बावजूद स्टारडम का स्वाद नहीं चख पाईं ये हसीनाएं, एक कर चुकी है अक्षय संग काम

टैलेंटेड होने के बावजूद स्टारडम का स्वाद नहीं चख सकीं ये बॉलीवुड हसीनाएं, एक ने किया है अक्षय के साथ कामबॉलीवुड में सक्सेस और खूबसूरती का सीधा कनेक्शन होता है. लोगों का मानना है कि यदि आप खूबसूरत हैं और आप में टैलेंट है तो आपको सक्सेसफुल होने से कोई नहीं रोक सकता. ये बात खासकर महिला कलाकारों पर ज्यादा लागू होती है. बॉलीवुड के बारे में लोगों की धारणा है कि यदि हीरोइन दिखने में अच्छी है तो उसकी दाल गल जायेगी. अगर वह खूबसूरत है तो उसकी एक्टिंग के साथ समझौता किया जा सकता है. सिर्फ एक्टिंग के दम पर किसी अभिनेत्री के लिए हिट होना एक संघर्ष से कम नहीं होता. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं लेकिन फिर भी वह अपने नाम के आगे फ्लॉप एक्ट्रेस का टैग लेकर घूमती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो पॉपुलर तो हैं लेकिन हिट नहीं.

माही गिल

गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री माही गिल को ‘देव डी’ से पहचान मिली थी. लेकिन खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद इनका करियर कुछ ख़ास नहीं है. हाल ही में माही ZEE 5 की शॉर्ट फिल्म ‘पोषम पा’ में नजर आई हैं, जिनमें उनके काम को काफी सराहा गया है.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी को फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहचान मिली थी. इसके बाद वह ‘बदला’ और ‘जॉली एलएलबी 2’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं, जिनमें उनके काम को तो सराहा गया लेकिन इन फिल्मों से वह उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाई जिसके सपने संजोकर वह हीरोइन बनी थीं. हाल ही में हुमा एक वेब सीरीज ‘लैला’ में नजर आई हैं.

निमरत कौर

फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में निमरत अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म ‘लंचबॉक्स’ में भी दर्शकों ने इनके अभिनय को काफी सराहा था. लेकिन दुख की बात ये है कि इनका नाम भी फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. इन दिनों निमरत फिल्मों से दूर हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

कल्कि कोचलिन

खूबसूरती के मामले में कल्कि पूरे बॉलीवुड में सबसे अलग हैं. कुछ हिट फिल्में देने के बावजूद उनके नाम के आगे फ्लॉप एक्ट्रेस का टैग लगा है. कल्कि ने ‘एक थी डायन’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’, ‘मार्गरिटा विथ अ स्ट्रॉ’ और ‘शैतान’ जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. हाल ही में कल्कि का ZEE 5 पर हॉरर वेब सीरीज ‘भ्रम’ आया है जिससे वह लोगों का मनोरंजन कर रही हैं.

नंदिता दास

नंदिता दास बॉलीवुड की मंझी हुई अभिनेत्री हैं. हालांकि वह गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं लेकिन उनके अभिनय का लोहा हर किसी ने माना है. इसके बावजूद वह हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट से बाहर हैं. नंदिता ‘मंतो’, ‘फायर’, ‘फ़िराक’, ‘अर्थ’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

टिस्का चोपड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में सालों से हैं लेकिन इसके बावजूद उनका नाम हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में नहीं आता. टिस्का ‘अंकुर अरोड़ा मर्डर केस’, ‘तारे जमीन पर’, ‘रहस्य’, ‘फ़िराक’ जैसी जानी-मानी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पढ़ें- भागती हुई ऐश्वर्या पहुंची आराध्या के स्कूल, बेटी को गाडी़ में बिठाया और निकल गईं तुरंत!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button