बॉलीवुड

भागती हुई ऐश्वर्या पहुंची आराध्या के स्कूल, बेटी को गाडी़ में बिठाया और निकल गईं तुरंत!

बॉलीवुड से जुड़ी कोई भी खबर आम नहीं होती है और जिन्हें इन सितारों में इंट्रेस्ट होता है वे इनकी हर इनफॉर्मेंशन रखती हैं। आम जनता हर सितारों की फैन नहीं होती लेकिन जिसकी होती है फिर वे फिल्मों में आएं या नहीं आए लेकिन उनकी लोकप्रियता उनमें बनी रहती है। ऐसी ही हैं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जिन्होने फिल्मों से फिलहाल दूरी बनाई है लेकिन उनका करियर काफी सफल रहा है। मगर पिछले दिनों उनकी एक खबर आई, जब लोगों के मन में ये सवाल आया कि भागती हुई ऐश्वर्या क्यों पहुंची आराध्या के स्कूल? आखिर क्या वजह क्या थी?

भागती हुई ऐश्वर्या क्यों पहुंची आराध्या के स्कूल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड फिल्मों से काफी समय से दूर हैं और फिलहाल उनकी कोई फिल्म भी रिलीज नहीं होने वाली है। खबरें हैं कि ऐश्वर्या इस समय अपना पूरा ध्यान अपनी बेटी आराध्या की परवरिश पर लगा रही हैं, हालांकि कई बार एक्ट्रेस को परिवार के साथ इवेंट्स, त्यौहारों या फिर आराध्या के स्कूल फंक्शन्स में देखा जाता है। इस बार उन्हें आराध्या के स्कूल में अचनाक जल्दबाजी में पहुंचते देखा गया। मां और बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है और इस दौरान ऐश्वर्या को आराध्या के बाहर स्पॉट किया गया, दरअसल वो बेटी के साथ मुंबई के बांद्रा में लंच करते देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

?????

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


बेटी के साथ लंच करने पहुंची ऐश्वर्या को मीडिया ने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इस दौरान ऐश्वर्या ने ब्लू जींस और सफेद टॉप पहना था और पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहने थे। वहीं आराध्या स्कूल यूनिफॉर्म में थीं। बता दें आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। यहीं पर शाहरुख खान और दूसरे कई सेलिब्रिटी दके बच्चे भी पढ़ते हैं। अब अगर ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे मणिरत्नम की फिल्म में नजर आ सकती हैं जिसे उन्होने साइन किया है ऐसी खबरें हैं। फिल्म का नाम Ponniyin Selvan है और इसे लायका प्रोडक्शन में बनाया जाएगा।

Back to top button