बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म में काम करने से किया इंकार, सामने आई ये बड़ी वजह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, ये दोनों बॉलीवुड के नए और पॉपुलर लव बर्ड्स हैं. इन्हें लेकर आए दिन कुछ ना कुछ नया ख़बरों में छाया रहता हैं. ये बात अब किसी से छिपी नहीं हैं कि आलिया और रणबीर एक दुसरे के सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि कुछ ख़ास हो गए हैं. हाल ही में दोनों की शादी को लेकर भी अफवाह उड़ी थी. हालाँकि इन अफवाहों में कितना दम हैं ये तो वही दोनों जाने. फिलहाल एक बात तो साफ़ नज़र आ रही हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में जरूर हैं. इन्हें अक्सर साथ में इवेंट्स, आवार्ड शो और पार्टी इत्यादि में देखा जाता हैं. कुछ दिनों पहले ही ये दोनों अफ्रीका के जंगलों में अकेले अकेले वाइल्ड लाइफ का आनंद लेते नज़र आए थे.

रणबीर और आलिया इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में इनकी जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दर्शको के सामने होगी. ऐसे में इनके फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं. ख़बरों की माने तो आलिया भट्ट की अगली फिल्म संजय लीला भंसाली के साथ होगी. नहीं नहीं हम यहाँ ‘इंशाअल्लाह’ की बात नहीं कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि पहले ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान खान और आलिया भट्ट साथ नज़र आने वाले थे लेकिन अब ये फिल्म बंद हो गई हैं. ऐसे में संजय लीला भंसाली ने दूसरी फिल्म ‘गंगूबाई’ की तैयारी में लग गए हैं. इस फिल्म में संजय आलिया भट्ट को लीड रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म गंगूबाई कोठेवाली की एक बायॉपिक हैं. गंगूबाई को मुंबई हिस्ट्री में कमाठीपुरा की मैडम के नाम से भी पहचाना जाता हैं. बेहद कम उम्र में गंगूबाई को जिस्म्फरोसी के धंधे में जाने को मजबूर होना पड़ा था. इसके बाद वो खुद एक वैश्यावृत्ति की बड़ी दलाल बन गई और अन्य महिलाओं से ये काम कराने लगी. दिलचस्प बात ये हैं कि गंगूबाई के टाइम में उनके ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े क्रिमिनल और डॉन भी शामिल हुआ करते थे.

रणबीर ने इस कारण किया आलिया के साथ काम से इंकार

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भंसाली अपनी इस गंगूबाई फिल्म के लिए आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते थे. हालाँकि रणबीर ने आलिया के साथ ये फिल्म करने से मना कर दिया हैं. इस बात ने उनके फैंस को चौका दिया हैं. लोगो को लग रहा हैं कि क्या आलिया और रणबीर के रिश्ते बिगड़ने लगे हैं? लेकिन सच्चाई कुछ और ही हैं. दरअसल ख़बरों की माने तो रणबीर इसके पहले भी भंसाली की फिल्मों में काम करने से मना कर चुके हैं. ऐसे में इस फिल्म में भी वो शायद ही काम करेंगे. इसकी एक वजह ये भी हैं कि उन्होंने हाल ही में आलिया के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की हैं. ऐसे में आलिया के साथ कोई दूसरी फिल्म करने से पूर्व वो दर्शको की इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी पर प्रतिक्रिया देखना चाहते हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होना हैं.

एक खबर ये भी हैं कि गूंगबाई के लिए पहले भंसाली प्रियंका चोपड़ा को लेने वाले थे लेकिन फिर आलिया का नाम फाइनल किया गया. तब उस फिल्म का नाम ‘हरी मंडी’ रखा गया था.

Back to top button