बॉलीवुड

पैरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, कभी बाहें तो कभी कैटवॉक करके जीता दिल

बॉलीवुड सितारे जो फिल्मों में कम नजर आने लगते हैं उनका जलवा आप किसी इवेंट या किसी अवॉर्ड शो में आसानी से देख सकते हैं। पिछले दिनों आईफा अवॉर्ड में लोगों ने बॉलीवुड सेलेब्स को खूब पसंद किया और अब पैरिस फैशन वीक सामने आया। इसमें कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए लेकिन पूर्व मिस वर्ल्ड का जलवा ही अलग रहा। पैरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, उनके जलवे देखकर आपको भी कुछ होने लग सकता है।

पैरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने शनिवार को पेरिस फैशन में वीक में अपना खास अंदाज अपने फैंस को दिखाया। इस ग्रैंड इवेंट में ऐश्वर्या ने अपनी अपियरेंस से अपने फैंस सहित सभी को पूरी तरह से एक बार फिर से हैरानी से भर दिया। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने पर्पल कलर की फ्लोरल प्रिंट में बहुत ही स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी और उनका खास अंदाज दिल जीत लेने वाला था। इस इवेंट में ऐश्वर्या कैटवॉक करती नजर आईं, ऐश्वर्या की कैटवॉक बिल्कुल अलग अंदाज में थी।

ऐश्वर्या का ऐसा बिंदास अंदाज फैंस को बहुत समय बाद देखने को मिला है। हालांकि ऐश्वर्या अक्सर ही कांस फिल्म फेस्टिवल से लेकर कई बड़े इवेंट्स में आम ड्रेस में नजर आईं लेकिन ये अवतार उनका बहुत समय बाद देखने को मिला है।

इस इवेंट के दौरान ऐश्वर्या एक सेलिब्रिटी के बच्चे को किस करती भी नजर आईं। बाहें फैलाए कैटवॉक करती ऐश्वर्या की ये कैंडेड तस्वीरें उनके फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। इस तस्वीर में आप ऐश्वर्या को उनके सिग्नेचर पोज में भी देख सकते हैं। ऐश्वर्या राय अक्सर ही इवेंट और रेड कॉर्पेट पर सभी को फ्लाइंग किस करती नजर आती हैं। इस दौरान भी ऐश्वर्या फैंस को फ्लाइंग किस करती नजर आईँ और ये सबका मन मोह लेने वाला पल था। इस तस्वीर में ऐश्वर्या का ड्रामैटिक मेकअप डीटेल में दिखाई दे रहा है। फ्लोरल प्रिंट ड्रेस को सपोर्ट करने के साथ ही ऐश्वर्या ने जहां रेड लिप्सिटिक लगाई थी वहीं आंखों पर उन्होंने ड्रेस से मैच करता हुआ डार्क मेकअप किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या फिलहाल किसी फिल्म मे नजर नहीं आ रहीं है लेकिन खबरें हैं कि ऐश्वर्या राय और मणि रत्नम के बीच एक फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है।

Back to top button